Pune Crime: पुणे में तोते के खिलाफ पुलिस से शिकायत, बुजुर्ग ने बयां किया दर्द, जानिए क्या है पूरा मामला

Pune Police: पुणे में खड़की पुलिस स्टेशन में एक तोते से परेशान 72 साल के बुजुर्ग ने शिकायत की है। बुजुर्ग के शिकायत करने के बाद मामला चर्चा में है। तोता बुजुर्ग को देखकर सीटी बजाता है। जिससे बुजुर्ग को बहुत तकलीफ होती है। पुलिस ने मामले को संज्ञान में ले लिया है।

Pune Crime News
पुणे में बुजुर्ग ने तोते से परेशान होकर पुलिस से की शिकायत, पुलिस ने उठाया ये कदम (प्रतीकात्मक तस्वीर)  |  तस्वीर साभार: फेसबुक
मुख्य बातें
  • पुणे के शिवाजी नगर इलाके का मामला
  • बुजुर्ग ने पड़ोसी के तोते की शिकायत कराई है दर्ज
  • खड़की पुलिस स्टेशन में तोते के मालिक की शिकायत

Pune News: पुणे में पुलिस के पास एर अनोखा मामला पहुंचा है। पुणे के शिवाजी नगर इलाके में 72 वर्षीय एक बुजुर्ग ने पुलिस से एक तोते की शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस भी ऐसा मामला जानकर हैरान थी कि भला तोते से किसी को क्या दिक्कत हो सकती है। बुजुर्ग का आरोप है कि मेरे घर के सामने वाले घर के मालिक ने एक तोता पाल रखा है। वे जब भी घर के बाहर निकलते हैं, उन्हें देखकर तोता सीटी बजाना शुरू कर देता है। इसकी वजह से उन्हें बहुत तकलीफ होती है। बुजुर्ग ने तोते के मालिक के खिलाफ खड़की पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई है।

बता दें कि पुणे के शिवाजी नगर की महात्मा गांधी कॉलोनी में रहने वाले 72 वर्षीय बुजुर्ग सुरेश शिंदे ने अपने पड़ोसी अकबर अमजद खान और उनके तोते के खिलाफ खड़की थाने में शिकायत दर्ज कराई है। इस प्रकरण की शिकायत मिलने के बाद खड़की पुलिस ने तोते के मालिक को थाने में बुलाया और उसे चेतावनी देकर कहा कि बुजुर्ग को भविष्य में किसी भी तरह की दिक्कत नहीं हो, इसका पूरा ध्यान रखा जाए।

बुजुर्ग को देखकर तोता मारता है सीटी

जानकारी के लिए बता दें कि पीड़ित बुजुर्ग ने बताया है कि वह शिवाजी नगर में रहते हैं, जहां उनके पड़ोसी अमजद खान रहते हैं, हमें उनसे कोई परेशानी नहीं है, लेकिन उन्होंने जो तोता पाल रखा है उसने उनको परेशान करके रख दिया है। अमजद का तोता लगातार शोर मचाता है और मेरे आते-जाते समय मुझे देखकर सीटियां बजाता है। जिससे वह मानसिक रूप से परेशान हो जाते हैं। इसलिए मैं चाहता हूं की इस तोते को यहां से बाहर किया जाए।

पुलिस ने लिया यह एक्शन

बता दें कि 72 वर्षीय शिंदे ने बताया है कि हमने पड़ोसी को एक बार तोते को दूसरी जगह रखने की बात उनसे कही थी। उन्होंने इसे गंभीरता से नहीं लिया और उल्टा हमें बहुत भला-बुरा कहा। इतना ही नहीं इस दौरान हमारे बीच जमकर नोकझोंक भी हुई। बुजुर्ग शिंदे का आरोप है कि अमजद खान ने उनसे गाली-गलौज की और जान से मारने की धमकी भी दी। अमजद ने कहा, वह तोते को नहीं हटाएंगे। बहरहाल पुलिस ने तोते के मालिक को थाने बुलाया और समझाने के बाद सख्त हिदायत देकर छोड़ दिया ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर