Pune: नहीं थम रहीं आत्महत्याएं, अब ग्राफिक डिजाइनर की खुदकुशी, जांच में जुटी पुलिस

Pune Crime News: पुणे में एक और आत्महत्या का मामला सामने आया है। 23 साल के एक ग्राफिक डिजाइनर ने अपने किराए के अपार्टमेंट में आत्महत्या कर ली । घटना रायकर माला इलाके की है। मृतक अपनी गर्लफ्रेंड के साथ यहां रहा था, लेकिन घटना के वक्त गर्लफ्रेंड उसके साथ नहीं थी।

Pune Crime News
पुणे में ग्राफिक डिजाइनर ने आत्महत्या (प्रतीकात्मक तस्वीर)  |  तस्वीर साभार: ANI
मुख्य बातें
  • 32 साल के एक ग्राफिक डिजाइनर ने आत्महत्या कर ली
  • युवक किराए के अपार्टमेंट में अपनी गर्लफ्रेंड के साथ रहा था
  • घटना के वक्त युवक घर में अकेला था

Pune Crime News: बीते कुछ दिनों के दौरान पुणे में लगातार कई खुदकुशी के मामले सामने आए हैं। पिछले दिनों शहर के अंदर बचपन की दो सहेलियों ने आत्महत्या कर ली। अब खुदकुशी का एक और नया मामला सामने आया है, जिसने हर किसी को हैरान कर दिया है। 32 साल के एक शख्स ने अपने किराए के मकान में आत्महत्या कर ली। मृतक ग्राफिक डिजाइनर था जो घर में अपनी गर्लफ्रेंड के साथ रह रहा था। घटना पुणे के रायकर माला इलाके की है। 

मामले पर पुलिस ने कहा कि युवक अपनी गर्लफ्रेंड के साथ रायकर माला के एक अपार्टमेंट में रह रहा था। हालांकि घटना के वक्त वह अकेला था। सिंहगढ़ पुलिस स्टेशन के अधिकारियों ने कहा है कि हाल ही में मृतक का अपने गर्लफ्रेंड के साथ विवाद हुआ था और इसलिए वह अपने परिवार के साथ गणेश उत्सव मनाने के लिए कोल्हापुर चली गई थी। 

मकान मालिक को पता चला घटना का

पुलिस ने यह भी बताया है कि मृतक के माता-पिता गर्लफ्रेंड से उसकी शादी के लिए तैयार नहीं थे। पुलिस ने आगे कहा है कि पिछले कुछ दिनों में मृतक ने अपने किराए के मकान को लेकर मालिक से कई शिकायतें की थी। इसे सुलझाने के लिए मालिक उससे मिलने उसके घर पर आया था, जब वह मृतक के घर पहुंचा तो उसने दरवाजा खटखटाया लेकिन कोई जवाब नहीं आया। इसके बाद मकान मालिक ने देता की वह मर चुका है।

पुलिस मामले की जांच में जुटी

मामले पर सिंहगढ़ के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक शैलेश सांखे ने कहा है कि शुरुआती जांच से पता चला है कि यह एक आत्महत्या का मामला है। हालांकि हम मामले में सभी संभावित अन्य पहलुओं का पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं। शव को फिलहाल पोस्टमार्टम के लिए  अस्पताल भेज दिया गया है और सिंहगढ़ थाने में दुर्घटनावश मौत का मामला दर्ज किया गया है। पुलिस मृतक के परिवारवालों और गर्लफ्रेंड से भी पूछताछ कर रही है। 

Times Now Navbharat
Times now
ET Now
ET Now Swadesh
Mirror Now
Live TV
अगली खबर