Pune Crime: वहशी निकला डॉक्टर, इलाज के नाम पर महिला के साथ की हैवानियत, दर्द की दास्तान सुन सन्न रह जाएंगे

Pune Crime News: कोंढवा के एक डॉक्टर के खिलाफ सोमवार को 30 वर्षीय महिला मरीज ने कथित रूप से यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज करवाया है। महिला का आरोप है कि आरोपी डॉक्टर ने इलाज के दौरान उसका यौन उत्पीड़न किया है।

Pune Crime News
इलाज करने के दौरान डॉक्टर ने महिला के साथ किया शोषण  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • एक डॉक्टर के खिलाफ 30 वर्षीय महिला मरीज ने दर्ज कराई है शिकायत
  • महिला का आरोप- डॉक्टर ने इलाज के दौरान उसके साथ किया यौन उत्पीड़न
  • घटना के बाद डॉक्टर फरार, पुलिस जुटी है जांच में

Pune Crime News: इलाज के दौरान एक मरीज के लिए डॉक्टर का विश्वास, नैतिकता और कानून का पालन करना जरूरी होता है, लेकिन पुणे में एक डॉक्टर ने इन सभी बातों को तार-तार कर दिया है। कोंढवा के एक डॉक्टर के खिलाफ सोमवार को 30 वर्षीय महिला मरीज ने कथित रूप से यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज करवाया है। महिला का आरोप है कि आरोपी डॉक्टर ने इलाज के दौरान उसके साथ यौन उत्पीड़न किया है। 

पुलिस ने बताया है कि महिला वायरल, खांसी और सर्दी से पीड़ित थी। इसके लिए वह डॉक्टर के पास अपनी जांच कराने के लिए गई थी। महिला का आरोप है कि आरोपी डॉक्टर ने अपमानजनक व्यवहार के साथ जांच के नाम पर उसे अपने कपड़े उतारने के लिए मजबूर किया, जिसके बाद महिला तुरंत क्लिनिक से भाग गई। 

जांच का बहाना कर महिला के साथ की छेड़छाड़

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार महिला के साथ छेड़छाड़ की कोशिश करते वक्त अस्पताल में कोई अन्य मरीज नहीं था। डॉक्टर ने सुनसान माहौल का फायदा उठाने की कोशिश की। पुलिस आरोपी डॉक्टर की तलाश कर रही है, जो घटना के बाद फरार चल रहा था। पुलिस ने कहा कि पीड़ित महिला कुछ समय से बीमार थी और 8 अगस्त को कोंढवा के एक क्लिनिक में गई थी। नियमित जांच के बाद, डॉक्टर ने उसे कुछ दवाएं दीं। बाद में, डॉक्टर ने उसे लेटने के लिए कहा ताकि वह एक और जांच कर सके। आरोप है कि डॉक्टर ने पीड़िता की जांच करने का नाटक किया और दवा का इंजेक्शन लगाने के नाम पर उसे कपड़े नीचे करने के लिए कहा और उसके साथ छेड़छाड़ की। 

आरोप, महिला से टी-शर्ट उतारने को कहा

पीड़िता असहज महसूस कर रही थी, लेकिन डॉक्टर ने स्टेथोस्कोप से उसकी जांच करने के लिए उसे अपनी टी-शर्ट उतारने के लिए कहा। पीड़ित ने उसके व्यवहार पर आपत्ति जताई और क्लिनिक से बाहर निकल गया। पीड़िता ने अपने दोस्त और अपनी वर्कशॉप के मालिक के साथ इस दर्दनाक घटना को बताया। इसके बाद महिला ने कोंढवा पुलिस से संपर्क किया। मामले पर वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक सरदार पाटिल ने कहा है कि अज्ञात डॉक्टर पर भारतीय दंड संहिता की धारा 354 ए (यौन उत्पीड़न) के तहत मामला दर्ज किया गया है। आगे की जांच जारी है और अपराधी की तलाश कर रहे हैं।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर