Pune Crime: गड्ढे के पानी से छींटे पड़ने से गुस्साई महिला ने ड्राइवर पर किया हमला, महिला की तलाश में जुटी पुलिस

Pune Crime News: एक महिला पर पुलिस ने कथित तौर पर एक कार ड्राइवर के साथ मारपीट करने के आरोप में मामला दर्ज किया है। पुलिस ने बताया है कि, उसने ड्राइवर के साथ यह मारपीट सिर्फ इसलिए की है क्योंकि पीड़ित कार ड्राइवर के टायर से महिला के ऊपर पानी की कुछ छींटे आ गई थीं।

Pune Crime News
महिला ने छोटी सी बात पर कार ड्राइवर पर किया हमला  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • एक महिला ने कार ड्राइवर के साथ की मारपीट
  • पीड़ित कार ड्राइवर के टायर से महिला के ऊपर पानी की कुछ छींटे चली गई थीं
  • महिला ने मारपीट कर उसकी कार का शीशा तक तोड़ दिया

Pune Crime News: लोगों को गुस्सा कभी-कभी समय या जेंडर नहीं देखता है, जिस पर चाहे उतर जाता है। इसका ताजा उदाहरण पुणे में देखने को मिला है। एक महिला पर पुलिस ने कथित तौर पर एक कार ड्राइवर के साथ मारपीट करने के आरोप में मामला दर्ज किया है। पुलिस ने बताया है कि, उसने ड्राइवर के साथ यह मारपीट सिर्फ इसलिए की है क्योंकि पीड़ित कार ड्राइवर के टायर से महिला के ऊपर पानी की कुछ छींटे आ गई थीं। 

इसके बाद महिला को गुस्सा आ गया और उसने कार ड्राइवर के साथ बदसलूकी की। साथ ही मारपीट कर उसकी कार का शीशा तक तोड़ दिया है। पीड़ित ने आरोपी महिला के खिलाफ मुंडवा थाने में मामला दर्ज कराया है।

गुस्से में महिला ने खोया आपा

पुलिस ने बताया है कि, पीड़ित ​​पुणे के कोरेगांव पार्क में रहता है और 15 अगस्त को शाम करीब 4:30 बजे हडपसर से लौट रहा था, जब मुंडवा में घटना हुई। करीब 35 साल की आरोपी महिला ने गुस्से में अपना आपा खो दिया और कथित तौर पर पीड़ित की कार की खिड़की तोड़ दी, जब कार ट्रैफिक सिग्नल पर रुकी थी। वह हैरान था, पीड़ित ​​उसे समझाने के लिए अपनी कार से नीचे उतर गया, लेकिन महिला ने उससे बहस करना शुरू कर दिया। 

आरोपी महिला की तलाश में जुटी पुलिस

महिला ने सड़क से एक पत्थर उठाया और पीड़ित शख्स के सिर पर मार दिया। जब उसे महसूस हुआ कि वह परेशानी में आ सकती है, तो वह मौके से भाग गई। पीड़ित शख्स ने अपनी पुलिस शिकायत में कहा है कि लगातार बारिश के कारण सड़कें फिसलन भरी और गीली हैं। उसने जानबूझकर आरोपी महिला पर पानी के छींटे नहीं डाली थीं। घायल व्यक्ति को इलाज के लिए अस्पताल जाना पड़ा और बाद में उसने अपने माता-पिता को इस घटना के बारे में बताया, जिन्होंने उसे पुलिस से संपर्क करने के लिए कहा। मामले पर वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक ब्रह्मानंद नाइकवाड़ी ने कहा कि, वे आरोपी की तलाश कर रहे हैं और जल्द ही उसे पकड़ लेंगे। हमने मारपीट का मामला दर्ज कर लिया है और जांच जारी है।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर