Pune Crime: शराब पीने के लिए नशेड़ी पति ने मांगा मंगलसूत्र, पत्‍नी ने किया इंकार तो कर दी पीट-पीटकर हत्‍या

Pune Crime: पिंपरी में एक नशेड़ी पति ने शराब पीने के लिए अपनी पत्‍नी से उसका मंगलसूत्र मांगा। पत्‍नी ने जब उसे देने से मना कर दिया तो आरोपी ने पिटाई शुरू कर दी। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई। इलाज के दौरान मौत होने पर आरोपी ने खुद भी दवाई खा और गला काट सुसाइड की कोशिश की।

 husband kills wife
शराबी पति ने पीट-पीटकर की पत्‍नी की हत्‍या   |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • सांगवी इलाके में 24 अगस्‍त को आरोपी ने की थी मारपीट
  • मंगलवार देर रात पत्‍नी की मौत के बाद आरोपी ने काटा गला
  • सांगवी पुलिस ने हत्‍या का मामला दर्ज कर शुरू की जांच

Pune Crime: पिंपरी से हत्‍या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। एक नशेड़ी ने शराब पीने के लिए अपनी पत्‍नी से उसका मंगलसूत्र ही मांग लिया, पत्‍नी ने उसे देने से इंकार कर दिया तो पति ने पत्नी को पीटना शुरू कर दिया। निर्दयी पति ने अपनी पत्‍नी को इतना पीटा की वह गंभीर रूप से घायल हो गई। घायल पत्नी को इलाज के लिया अस्‍पताल पहुंचाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पत्‍नी के मौत के बाद आरोपी पति ने दवाई खाकर और गर्दन पर ब्लेड से वार कर खुद भी आत्महत्या करने की कोशिश की, जिसमें यह भी गंभीर रूप से घायल हो गया।

यह पूरी घटना पिंपरी-चिंचवड शहर के सांगवी इलाके की है। पुलिस ने मृतक महिला की पहचान हनाबाई सुभाष शिमपले (55) के रूप में की है। वहीं आत्महत्या का प्रयास करने वाले आरोपी पति की पहचान सुभाष शिम्पले (60) के रूप में हुई है। सांगवी पुलिस ने इस मामले में हत्‍या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। आरोपी पति का अस्‍पताल में इलाज चल रहा है।

पत्‍नी की मौत की जानकारी मिलने पर पति ने की आत्महत्या की कोशिश

सांगवी पुलिस ने बताया कि आरोपी पति सुभाष का बीते 24 तारीख को अपनी पत्नी हानाबाई के साथ झगड़ा हुआ था। आरोपी ने अपनी पत्‍नी से शराब पीने के लिए पहले पैसे मांगे। पत्‍नी ने पैसे होने से इंकार कर दिया। पैसे नहीं मिलने पर उसने अपनी पत्‍नी से उसका मंगलसूत्र ही मांग लिया। पत्‍नी ने जब देने से इंकार कर दिया तो वह उसे छीनने लगा। पत्‍नी ने इसका विरोध किया तो आरोपी पति ने लात-घूंसों से पत्‍नी की पिटाई शुरू कर दी। जिससे वह बुरी तरह से घायल हो गई। मारपीट के बाद आरोपी ने अपनी घायल पत्नी को पिंपरी के यशवंतराव चव्हाण अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया। जहां पर इलाज के दौरान मंगलवार रात पत्‍नी की मौत हो गई। इसकी जानकारी मिलने के बाद आरोपी सुभाष पहुंचा और घर की सारी दवाई खा ली और फिर ब्लेड से अपने गर्दन पर वार कर आत्महत्या करने की कोशिश की। आरोपी का पुणे के ससून अस्पताल में इलाज चल रहा है। वहीं पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर