Pune Accident: पुणे में दर्दनाक हादसा, ट्रक ने बाइक को मारी जोरदार टक्कर, महिला समेत 6 महीने के बच्चे की मौत

Pune Accident: महाराष्ट्र के पुणे से एक दुखद मामला सामने आया है, जहां बाइक की ट्रक से जोरदार टक्कर के बाद एक शख्स, महिला और उसके 6 महीने के बच्चे की मौत हो गई। पुलिस ने ट्रक ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है।

Pune Accident
प्रतीकात्मक तस्वीर  |  तस्वीर साभार: ANI
मुख्य बातें
  • पुणे में बाइक की ट्रक से जोरदार टक्कर
  • महिला समेत 6 महीने के बच्चे की मौत
  • पुलिस ने ट्रक ड्राइवर को गिरफ्तार किया

Pune Accident: महाराष्ट्र के पुणे से एक दुखद खबर सामने आई है, जहां एक ट्रक से जोरदार टक्कर के बाद एक बाइक पर सवार शख्स, साथ ही दूसरी बाइक पर सवार महिला और उसके 6 महीने के बच्चे की मौत हो गई। जबकि बाइक चला रहा महिला का पति, गंभीर रूप से घायल है जिसका इलाज चल रहा है। पुलिस ने आरोपी ट्रक ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है। ट्रक ने दो बाइकों के साथ एक कार को भी टक्कर मारी थी जिसमें सवार चार लोग घायल बताए जा रहे हैं। ट्रक ड्राइवर का कहना है कि, उसके ट्रक के ब्रेक फेल हो गए थे जिस वजह से वाहन अनियंत्रित हो गया। हालांकि, पुलिस ट्रक ड्राइवर के इस दावे की जांच पड़ताल कर रही है। मामले की छानबीन की जा रही है।

पुलिस ने इस मामले में बताया कि, मृतकों की पहचान 35 वर्षीय तानाजी धामले, 25 वर्षीय रश्मि पटेल और 6 महीने के बच्चे रिहांश के रूप में की गई है। वहीं मृतक महिला के पति राजीव इस हादसे में गंभीर रूप से घायल हुए हैं, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दूसरी ओर, टक्कर के बाद घायल हुए चार कार सवारों को अस्पताल में फर्स्ट एड के बाद छुट्टी दे दी गई है।

 ड्राइवर को रहा राहगीरों पकड़कर किया पुलिस के हवाले

आरोपी ट्रक ड्राइवर शशिकांत मांधवे ने पुलिस को बताया कि, ब्रेक फेल होने के बाद वह अपने ट्रक को कंट्रोल नहीं कर पाया। पुलिस ने ट्रक ड्राइवर के बयान को क्रॉस चेक कर रही है। इसके लिए ट्रक की जांच भी की जा रही है। पुलिस ने आगे बताया कि, ट्रक ड्राइवर ने हादसे के बाद भागने की कोशिश की थी लेकिन वहां से गुजर रहे राहगीरों ने उसे पकड़ लिया और पुलिस आने के बाद उन्हें सौंप दिया। जिसके बाद पुलिस ने मौके से आरोपी ट्रक ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के अनुसार, जिस ट्रक से यह एक्सीडेंट हुआ, उसमें टाइल्स लोड होकर जा रही थी। टाइल्स की वजह से ट्रक काफी ज्यादा हेवी हो गया था। कंट्रोल से बाहर होने के बाद ट्रक ने कई वाहनों को टक्कर मार दी। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर