पति या जल्लाद? चरित्र पर था शक, इसलिए नौ साल की बेटी के सामने ही पत्नी को उतार दिया मौत के घाट, फिर हो गया फरार

Pune Crime News: एक हैरान कर देने वाला मामला पुणे में देखने को मिला है, जहां जल्लाद पति ने अपनी नौ साल की बेटी के सामने पत्नी की बेरहमी से हत्या कर दी। पति और पत्नी के बीच अक्सर झगड़ा होता रहता था। दोनों एक-दूसरे को अपशब्द भी बोलते रहते थे। रमेश हनुमंत पुजारी को अपनी पत्नी ललिता के चरित्र पर शक था।

Pune Crime News
पुणे में बेटी के सामने पिता ने कर डाली मां की हत्या  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • पति और पत्नी के बीच अक्सर झगड़ा होता रहता था
  • जल्लाद पति ने नौ साल की बेटी के सामने पत्नी की हत्या कर दी
  • आरोपी पति को अपनी पत्नी के चरित्र पर शक था

Pune Crime News: बहुत से लोगों की जिंदगी में पति और पत्नी का रिश्ता बेहद खास होता है। दोनों जहां एक-दूसरे से बेहद प्यार करते हैं वहीं एक-दूसरे का ख्याल भी रखते हैं। लेकिन कभी कभी यह रिश्ता इतना दर्दनाक बन जाता है जिसे देखकर हर कोई हैरान हो सकता है। ऐसे ही एक हैरान कर देने वाला मामला पुणे में देखने को मिला है, जहां जल्लाद पति ने अपनी नौ साल की बेटी के सामने पत्नी की बेरहमी से हत्या कर दी। 

मामला पुणे के वाकाड का है। वाकाड पुलिस ने 35 साल के एक शख्स को हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया है। उसने अपनी मासूम बेटी के सामने पत्नी की हत्या कर दी है। पुलिस के मुताबिक आरोपी पति को अपनी पत्नी के चरित्र पर शक था।

पति और पत्नी के बीच अक्सर झगड़ा होता था

आरोपी की पहचान रमेश हनुमंत पुजारी के रूप में हुई है। जबकि मृतक महिला का नाम ललिता रमेश पुजारी (30) था। आरोपी पति वाकाड के कलाखड़क इलाके में अपनी पत्नी और चार बच्चों के साथ रह रहा था। पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया है कि पति और पत्नी के बीच अक्सर झगड़ा होता रहता था। दोनों एक-दूसरे को अपशब्द भी बोलते रहते थे। रमेश हनुमंत पुजारी को अपनी पत्नी ललिता के चरित्र पर शक था। 

आरोपी ने पत्नी पर टूटी टाइल से हमला किया

बीते 31 जुलाई की सुबह करीब 12:30 बजे एक विवाद के बाद आरोपी पति ने अपनी पत्नी को पीटना शुरू कर दिया और उस पर टूटी टाइल से हमला किया, जिससे पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई और उस कारण उसकी मौत हो गई। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी तुरंत फरार हो गया। दंपत्ति के बीच हुए इस झगड़े को उनकी नौ साल की बेटी की देख रही थी। पुलिस ने कहा कि दंपति के तीन और बच्चे हैं, जिन्होंने वाकाड पुलिस स्टेशन में भारतीय दंड संहिता की धारा 302 (हत्या) के तहत मामला दर्ज करवाया है।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर