Pune Crime News: पिता को खाना देने गई 7 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म की कोशिश, पुलिस में दर्ज करवाई एफआईआर

Pune Crime News: पुणे के ताड़ीवाला रोड पर एक हैरान कर देने वाली घटना समाने आई है। एक सात साल की बच्ची का एक अज्ञात व्यक्ति ने यौन उत्पीड़न करने की कोशिश की है। इसके बाद वॉशरूम का बहाना कर छोटी बच्ची आरोपी को धक्का देकर भागने में कामयाब हो गई है। घटना का पता चलने के बाद नाबालिग के पिता ने बंड गार्डन थाने में मामला दर्ज कराया है।

Pune Crime News
नाबालिग के साथ ठेले वाले की दुष्कर्म की कोशिश (प्रतीकात्मक तस्वीर)  |  तस्वीर साभार: BCCL
मुख्य बातें
  • पुणे के ताड़ीवाला रोड पर एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है
  • नाबालिग बच्ची का एक अज्ञात व्यक्ति ने यौन उत्पीड़न करने की कोशिश की
  • नाबालिग के पिता ने बंड गार्डन थाने में मामला दर्ज कराया

Pune Crime News: पुणे के ताड़ीवाला रोड पर एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। एक सात साल की बच्ची का एक अज्ञात व्यक्ति ने यौन उत्पीड़न करने की कोशिश की है। आरोपी नाबालिग को एक निर्माण स्थल पर मौजूद एक कमरे में ले गया और जबरन उसके कपड़े उतार दिए। इसके बाद वॉशरूम का बहाना कर छोटी बच्ची आरोपी को धक्का देकर भागने में कामयाब हो गई है। घटना का पता चलने के बाद नाबालिग के पिता ने बंड गार्डन थाने में मामला दर्ज कराया है।

नाबालिग के पिता की पुणे रेलवे स्टेशन के पास एक चाय की दुकान है। सोमवार को रोज की तरह दोपहर 12.30 बजे बच्ची अपने पिता के स्टॉल पर खाने का टिफिन देने गई थी, लेकिन पिता वहां नहीं था और उसका भाई स्टॉल पर बैठा था।

पिता को दुकान पर खाना देने गई थी नाबालिग

पीड़ित के पिता ने अपनी शिकायत में कहा है कि वह सुबह 5 बजे अपनी चाय की दुकान खोलता है और रात 9 बजे तक चलाता है। बीच-बीच में जब उसे कुछ समय मिलता है तो वे ऑटो रिक्शा चालक के रूप में काम करते हैं। अपने पिता को वहां न पाकर उसने अपने अंकल के साथ खाना छोड़ दिया और घर लौटने लगी। इस दौरान अचानक एक अनजान व्यक्ति ने उसे रोका। पुलिस ने कहा कि वह उसे रेलवे स्टेशन के परिसर की दीवार के पास से घसीटकर पास के एक छोटे से कमरे में ले गया। विरोध करने पर उसने उसके कपड़े उतार दिए। आरोपी गुस्से में आ गया और नाबालिग को थप्पड़ मार दिया।

इस तरह खुद को बचाने में कामयाब हुई नाबालिग

पुलिस ने बताया कि उसने उसे जान से मारने की धमकी भी दी। बच्ची डर गई और मदद के लिए चिल्लाने लगी। आखिरकार वह आरोपी के चंगुल से बचकर भागने में कामयाब रही। फिलहाल पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है। इस मामले में वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक प्रताप मानकर ने कहा है कि आरोपी ने जींस, पूरी बाजू की शर्ट और काले रंग के जूते पहने हुए थे। हमारी टीम उसकी तलाश कर रही है। हमने सीसीटीवी फुटेज भी चेक किए हैं। उन्होंने कहा कि भारतीय दंड संहिता की धारा 363 (अपहरण), 354 (महिला का शील भंग करने के इरादे से हमला या आपराधिक बल) और 506 (आपराधिक धमकी के लिए सजा) के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर