Pune Crime News: पुणे में फिल्मी अंदाज में मांगी 15 लाख की फिरौती, जानिए फिर आगे क्या हुआ

Pune Police: पुणे में फिरौती मांगने का मामला सामने आया है। आरोपी ने चाकू सटाकर पीड़ित युवक को जान से मारने की धमकी दी। पीड़ित ने पुलिस के पास मामला दर्ज करवा दिया। इसके बाद पुलिस ने आरोपी बदमाश को पकड़ लिया है।

 Pune Crime News
पुणे में फिल्मी स्टाइल में गाड़ी रोककर 15 लाख की मांगी फिरौती  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • सड़क पर गिरे रहने का नाटक कर रुकवाई गाड़ी
  • गाड़ी से उतरने पर युवक को चाकू से धमकाया
  • मामले की शिकायत दर्ज करने के बाद पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

Pune News: पुणे के पिंपरी में जान से मारने की धमकी देकर फिरौती का मामला प्रकाश में आया है। बता दें कि फिल्मी स्टाइल में सड़क पर गिरे पड़े रहने का नाटक कर एक कारोबारी के पेट में चाकू लगाकर 15 लाख रुपए की फिरौती की मांग की गई थी। यह सनसनीखेज वारदात पिंपरी-चिंचवड शहर के निगड़ी प्राधिकरण के पास हुई। पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया है। मामले की जांच-पड़ताल जारी है।

बता दें कि मामले में तेजस रंजित फालके निवासी निगड़ी प्राधिकरण, पुणे ने निगड़ी पुलिस थाने में आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। इसके अनुसार पुलिस ने सिद्धार्थ नागोराव निवासी वसमत, हिंगोली नामक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। उसके साथ एक अन्य आरोपी कपिल सतीश फालके निवासी सातारा के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश की जा रही है।

कार रोकने के लिए गाड़ी के आगे लेटकर किया नाटक

बता दें कि बदमाश भी कभी-कभी फिल्मों के सीन क्रिएट करके वारदात को अंजाम देने की कोशिश करते हैं। इसी तरह पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार तेजस फालके अपनी कार से जा रहे थे, तब आरोपी सिद्धार्थ ने जमीन पर लेटकर उनकी गाड़ी रुकवा दी। मामले को समझने के लिए तेजस हाथ में पानी की बोतल लेकर नीचे उतर गए। जैसे ही वे जमीन पर लेटे सिद्धार्थ के पास पहुंचे वैसे ही उसने उठकर उनके पेट में धारादार चाकू लगा दिया। आरोपी ने तेजस से 15 लाख रुपये की फिरौती की मांग की।

फिरौती के पीछे दूसरे आरोपी का भी हाथ

मामले में आगे जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया है कि पैसे न देने की सूरत में आरोपी ने पीड़ित को जान से मारने की धमकी दी। आरोपी ने कहा कि जल्द से जल्द 15 लाख रुपये का इंतजाम कर दो नहीं तो जिंदा नहीं बचोगे। इसके बाद पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने सिद्धार्थ को गिरफ्तार कर लिया। उसने स्वीकार किया कि यह सब उसने दूसरे आरोपी कपिल के कहे अनुसार किया है। अब दोनों के खिलाफ केस दर्ज कर निगड़ी पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर