Pune Crime News: गोदाम से चुराई शराब की 120 पेटियां, कीमत 10 लाख के पार, घटना को ऐसे दिया अंजाम

Pune Crime News: फिल्मी अंदाज में चोरी करने की घटना सामने आई है, जिसे जानकर आप भी हैरान हो सकते हैं। कुछ चोरों ने मिलकर एक गोदाम से लाखों रुपये की शराब की चोरी की है। उन्होंने अपनी इस चोरी को फिल्मी अंदाज में अंजाम दिया है।

Pune Crime News
एक गोदाम से लाखों रुपये की शराब की चोरी  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • फिल्मी अंदाज में चोरी करने की घटना सामने आई है
  • एक गोदाम से लाखों रुपये की शराब की चोरी हुई है
  • मामला पुणे के हडपसर के शेवालवाड़ी इलाके का है

Pune Crime News: चोरी और डकैती की कुछ घटनाएं हैरान कर देने वाली होती हैं, जिसका पता चलने के बाद वह एक फिल्मी कहानी की तरह लगती है। बहुत से ऐसे शातिर चोर हैं, जो फिल्मी अंदाज में चोरी करते हुए पुलिस के हत्थे चढ़ चुके हैं। ऐसे बदमाशों की हर साजिश को पुलिस अपने स्तर पर हर तरह से काबू करने की कोशिश करती हैं। अब एक बार फिर से एक फिल्मी अंदाज में चोरी करने की घटना सामने आई है, जिसे जानकर आप भी हैरान हो सकते हैं।

कुछ चोरों ने मिलकर एक गोदाम से लाखों रुपये की शराब की चोरी की है। उन्होंने अपनी इस चोरी को फिल्मी अंदाज में अंजाम दिया है। मामला पुणे के हडपसर के शेवालवाड़ी इलाके की है, यहां कुछ चोरों ने गोदाम की दीवार में छेद कर लाखों रुपये की शराब की चोरी की है। 

सुबह और शाम को दिया घटना को अंजाम

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार चोरों ने शेवालवाड़ी इलाके में एक शराब गोदाम में बिल्डिंग की पिछली दीवार में छेद कर सेंधमारी की है। यह घटना 6 अगस्त को शाम करीब 6 बजे और 8 अगस्त की सुबह 5 बजे के बीच हुई थी। पुलिस ने बताया है कि हडपसर के शेवालेवाड़ी में गोदाम से 120 से ज्यादा शराब की पेटियां चोरी हो गईं। इस पूरी शराब की कीमत 12,65,000 रुपये है। चोर इतने शातिर थे कि अपने साथ सीसीटीवी कैमरों का डीवीआर बॉक्स भी चोरी करके ले गए।

आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

चोरी का पता चलने के बाद श्रीनाथ इंटरप्राइजेज गोदाम के मालिक संतोष केशव (33) ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। इस घटना पर सहायक निरीक्षक विजयकुमार शिंदे ने कहा है कि कोंढवा पुलिस स्टेशन में भारतीय दंड संहिता की धारा 454 (अपराध करने के लिए घर में तोड़फोड़), 457 (अपराध करने के लिए रात में घर में तोड़फोड़) और 380 (घर में चोरी) के तहत मामला दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश में जुट गई है। 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर