अतीक अहमद के गुर्गों को खोजकर लाओ, एडीजी जोन प्रेम प्रकाश का मातहतों को निर्देश

Prayagraj news: एडीजी प्रेम प्रकाश का कहना है कि जोन के सभी थानों को एक बार फिर से टॉप 10 अपराधियों की कुंडली खंगालने की जरूरत है।

अतीक अहमद के गुर्गों को खोजकर लाओ, एडीजी जोन प्रेम प्रकाश का मातहतों को निर्देश
कानपुर वारदात के बाद यूपी में पुलिस का कार्रवाई तेज( प्रतीकात्मक तस्वीर) 

मुख्य बातें

  • अपराधियों के खिलाफ यूपी पुलिस की कार्रवाई तेज
  • प्रयागराज में एडीजी ने अतीक अहमद के गुर्गों पर कार्रवाई के दिए आदेश
  • अपराधियों के खिलाफ योगी सरकार ने अभियान चलाने के दिए हैं निर्देश

प्रयागराज: कानपुर की घटना के बाद यूपी का पुलिस अमला सख्त हो गया। नामी बदमाशों के खिलाफ सघन कार्रवाई की जा रही है उनकी अवैध संपत्तियों को ध्वस्त किया जा रहा है। इसके लिए हर जिले में टॉप 10 अपराधियों की पहचान के साथ उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं, इसी क्रम में प्रयागराज में मुहिम चलाई जा रहा है। एडीजी जोन प्रेम प्रकाश ने कहा कि अपराध और भ्रष्टाचार पर लगाम लगाने के लिए जीरो टॉलरेंस की नीति पर चलना होगा।

पुलिस अधिकारियों से वेबिनार के जरिए संवाद स्थापित करते हुए कहा कि पूर्व सांसद अतीक अहमद के साथ साथ उनके गिरोह के लोगों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए। इसके साथ ही यह भी कहा कि आपस में सटे हुए जिलों में अगर कोई पुलिसकर्मी दो साल तक तैनात रहा है तो उसे हटाया जाएगा। उन्होंने सभी थाना प्रभारियों से कहा कि एक बार फिर नए सिरे से टॉप 10 अपराधियों के बारे में समीक्षा करने की जरूरत है। 

Prayagraj News in Hindi (प्रयागराज समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) से अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर