Prayagraj Suicide: प्रेमी के साथ आत्महत्या करने गई प्रेमिका को मिला धोखा, नदी में साथ नहीं कूदा प्रेमी, मामला दर्ज

Prayagraj Suicide News: लड़की नदी में कूद गई लेकिन प्रेमी तुरंत भाग गया। जिसके बाद प्रेमिका ने प्रेमी के खिलाफ थाने में मामला दर्ज करवाया है। अच्छी बात यह रही कि प्रेमिका तैरना जानती थी। वह तैरकर नदी से बाहर निकलने में कामयाब रही।

Prayagraj Suicide News
आत्महत्या करने पहुंचा प्रेमी जोड़ा, प्रेमिका को मिला धोखा  |  तस्वीर साभार: BCCL
मुख्य बातें
  • लड़की नदी में कूद गई लेकिन प्रेमी तुरंत भाग गया
  • अच्छी बात यह रही कि प्रेमिका तैरना जानती थी
  • प्रेमी के खिलाफ थाने में मामला दर्ज

Prayagraj Suicide News: प्यार में जीने-मरने की कसमें हर कोई खाता है, लेकिन जब यह करने की बारी होती है, तो सोच ही बदल जाती है। ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के प्रयागराज का है, जहां जीने-मरने की कसम खाने वाले एक कपल ने नदी में कूदकर आत्महत्या करने का प्लान किया। ऐसे में लड़की नदी में कूद गई लेकिन प्रेमी तुरंत भाग गया। जिसके बाद प्रेमिका ने प्रेमी के खिलाफ थाने में मामला दर्ज करवाया है। 

यह पूरा मामला प्रयागराज के नैनी ब्रिज का है, यहां प्रेमिका और प्रेमी कुदकर आत्महत्या करने के लिए आये थे। लेकिन प्रेमिका के कूदने के बाद प्रेमी वहां से फरार हो गया। अच्छी बात यह रही कि प्रेमिका तैरना जानती थी। वह तैरकर नदी से बाहर निकलने में कामयाब रही। इसके बाद उसने प्रेमी के खिलाफ थाने में मामला दर्ज करवाई है। 

प्रेमिका 30 साल की शादीशुदा

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, प्रेमिका 30 साल की शादीशुदा है। जिसका एक बच्चा भी है। वह 30 साल के शख्स से प्यार करती थी। दोनों एक-दूसरे के प्यार में इतना डूब गए थे कि सब कुछ छोड़कर आत्महत्या करना चाहते थे। इन दोनों की बीच विवाद तब शुरू हुआ जब प्रेमिका अपने बच्चे के साथ पुणे घूमने निकल गई। इसी बीच उसके प्रेमी ने किसी और से शादी कर ली। प्रेमिका जब पुणे से वापस आई तो उसको प्रेमी का शादी करना पसंद नहीं आया और खफा हो गई। 

प्रेमिका और प्रेमी ने फिर एक साथ आत्महत्या करने का किया फैसला

इतना ही नहीं प्रेमिका ने प्रेमी से अपनी पत्नी को तलाक देने की लिए दबाव बनाया और खुद से शादी करने के लिए कहने लगी। हालांकि प्रेमी ऐसा नहीं करना चाहता था। जिसके बाद दोनों के बीच अक्सर झगड़ा होने लगा था। प्रेमिका और प्रेमी ने फिर एक साथ आत्महत्या करने का फैसला कर लिया। जिसके बाद यह कपल प्रयागराज के नैनी ब्रिज पर पहुंच गया। प्रेमिका ने इस दौरान नदी में छलांग लगा दी, लेकिन प्रेमी उसके कूदने के बाद वहां से तुरंत भाग गया। जिसके बाद प्रेमिका ने प्रेमी के खिलाफ थाने में मामला दर्ज करवा दिया है। 

Prayagraj News in Hindi (प्रयागराज समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) से अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर