Prayagraj: बीते एक महीने में कोविड नियमों का उल्लंघन करने वाले 62 हजार लोगों के खिलाफ कार्रवाई

अगस्त महीने में प्रयागराज में 62 हजार लोगों के खिलाफ कोविड-19 के नियमों का उल्लंघन करने के खिलाफ कार्रवाई हुई।

coronavirus news
प्रयागराज कोरोना वायरस अपडेट्स 

प्रयागराज :  प्रयागराज में कोरोना वायरस को लेकर जारी गाइडलाइन्स के उल्लंघन करने वालों 62 हजार लोगों के खिलाफ पिछले एक महीने में कार्रवाई की गई है। रिपोर्ट के मुताबहिक अगस्त महीने में केवल कोरोना वायरस के गाइडलाइन्स का उल्लंघन करने वाले 62 हजार लोगों पर कानूनी कार्रवाई की गई। इन सभी ने मास्क नहीं पहन कर कोरोना वायरस की सुरक्षा के तहत जारी गाइडलाइन्स का उल्लंघन किया था।

रिपोर्ट के मुताबिक इनसे 77.16 लाख रुपए जुर्माने के तौर पर वसूले गए। प्रयागराज के अलावा प्रतापगढ़ और कौशांबी जिले से इतनी बड़ी संख्या में लोगों ने अगस्त के महीने में गाइडलाइन्स का उल्लंघन किया था।

पुलिस के मुताबिक सबसे ज्यादा 51,697 चालान काटे गए जिसमें से फतेहपुर में 3,901 प्रतापगढ़ में 3815 कौशांबी में 3,578 लोग हैं। इसी प्रकार जुर्माना वसूलने की बात की जाए तो प्रयागराज में 62.48 लाख वसूले गए, कौशांबी में 6.03 लाख वसूले गए, फतेहपुर में 4.72 लाख वसूले गए जबकि प्रयागराज में 3.92 लाख रुपए वसूले गए।  

Prayagraj News in Hindi (प्रयागराज समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) से अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर