Prayagraj News: साइकिल में लिपटा सांप बनकर आया काल, दिल की धड़कन हुई बेकाबू और चली गई उस शख्स की जान

प्रयागराज से सटे प्रतापगढ़ में एक बुजुर्ग शख्स की मौत हो गई। दरअसल वो मौत चर्चा के केंद्र में इसलिए है क्योंकि सांप की डर से वो इतना भयभीत हुए की सांसों ने शरीर का साथ छोड़ दिया।

Prayagraj News: साइकिल में लिपटा सांप बनकर आया काल, दिल की धड़कन हुई बेकाबू और चली गई उस शख्स की जान
सांप के भय से बुजुर्ग शख्स की मौत 

प्रयागराज। कहा जाता है कि जब जिसे इस दुनिया से जाना है उसे कोई रोक नहीं सकता। मौत को तो सिर्फ बहाना चाहिए। आम तौर पर लोगों का निधन होता है लेकिन वो सुर्खियों में नहीं आती। प्रतापगढ़ के कुंडा इलाके में रहने वाले वृद्ध शख्स की मौत सांप के भय से हो गई। सांप उस शख्स की साइकिल में लिपटा। उस बुजुर्ग ने जब उस दृश्य को देखा तो दहशत में आ गया और दिल की धड़कन बेकाबू हुई। इलाज के लिए उस शख्स को सीएचसी कुंडा ले जाया गया। लेकिन नियति को कुछ और ही मंजूर था। उस बुजुर्ग शख्स की मौत हो चुकी थी।   

सांप के भय से शख्स की मौत
पुलिस के मुताबिक कुंडा इलाके में मझिलगांव के रहने वाले लालता प्रसाद मिश्रा 60 शनिवार की काम की वजह से बाजार के लिए निकले। वो साइकिल से अपने गांव के पास के बाजार शेखपुरजा रहे थे। अपने घर से करीब एक किमी की दूरी तय किया होगा कि झाड़ियों से सांप निकला और वो उनकी साइकिल के पिछले चक्के से लिपट रह गया। लालता प्रसाद को जब लगा कि पैडल मारने के बाद भी साइकिल की रफ्तार नहीं बढ़ रही तो उनकी नजर पीछे वाले पहिए पर गई और वो नजारा देखते ही वो हड़बड़ा गए।  

साइकिल में लिपटा था सांप
इस बीच सांप उनके पैरों से लिपट गया और वो साइकिल समेत गिर गए। कुछ देर बाद राहगीर उस तरफ से गुजरे और शोर मचाने लगे।  शोर सुनकर ग्रामीण व लालता के परिवारी जन दौड़कर मौके पर पहुंचे और किसी तरह सांप से उन्हें आजाद कराया। परिवार वाले लालता प्रसाद मिश्र को सीएचसी कुंडा ले गए। लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।  सीएचसी के इमरजेंसी में तैनात चिकित्सक डॉ राजेश कुमार ने बताया कि सांप के भय से हृदय गति रुक जाने के कारण लालता प्रसाद की मौत हुई है। 

Prayagraj News in Hindi (प्रयागराज समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) से अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर