प्रयागराज: कोरोना के 78 नए केस, अब तक 314 की हो चुकी मौत

Coronavirus in Prayagraj: प्रयागराज जिले में 78 और व्यक्तियों के कोरोना से संक्रमित होने की पुष्टि हुई जिसके बाद यहां संक्रमितों की संख्या 23,759 पहुंच गई है। अब तक मरने वालों की संख्या 314 तक पहुंच चुकी है।

Coronavirus
प्रयागराज में आ रहे कोरोना केस 

प्रयागराज: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जिले में बृहस्पतिवार को 78 व्यक्तियों के कोरोना से संक्रमित होने की पुष्टि हुई जिसके बाद यहां संक्रमितों की संख्या 23,759 पहुंच गई। चिकित्सा अधिकारी ने इसकी जानकारी दी। जिले के मुख्य चिकित्सा अधिकारी जी एस बाजपेयी ने बताया कि बृहस्पतिवार को कोरोना से एक व्यक्ति की मृत्यु हो गई जिससे यहां अब तक कोविड-19 से मरने वालों की संख्या 314 पर पहुंच चुकी है।

उन्होंने बताया कि बृहस्पतिवार को 26 व्यक्तियों को उपचार के उपरांत अस्पताल से छुट्टी दी गई। जिले में अब तक 5,594 व्यक्तियों को उपचार के बाद अस्पताल से छुट्टी दी जा चुकी है।

बाजपेयी ने बताया कि बृहस्पतिवार को 76 लोगों ने घर में पृथक-वास पूरा किया और अभी तक कुल 16,546 लोग घर में पृथक-वास पूरा कर चुके हैं।

Prayagraj News in Hindi (प्रयागराज समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) से अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर