पूर्व MLA के पोते ने अपने स्टाफ से लूटे 26 लाख रुपए, पुलिस ने किया गिरफ्तार

अपने स्टाफ से 26 लाख रुपए लूटने के आरोप में पूर्व विधायक के पोते को गिरफ्तार किया गया है। उसके साथ 4 अन्य आरोपियों को पुलिस ने अरेस्ट किया है।

ex mla grandson arrested for loot
पूर्व विधायक के पोते को लूट के आरोप में किया गया गिरफ्तार   |  तस्वीर साभार: Representative Image

पटना : पूर्व विधायक मुसाफिर पासवान के पोते को अपने स्टाफ से 26 लाख रुपए लूटने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। मुजफ्फरपुर जिले के अहियापुर थाना अंतर्गत राघोपुर चौक पर एक शख्स से 26 लाख की लूट में पूर्व विधायक के पोते को मास्टरमाइंड बताया जा रहा है। ये वारदात 25 अगस्त को हुई थी।

पासवान का स्टाफ मुकेश कुमार के साथ बीच सड़क पर लूटपाट हुई थी। जब बाइक सवार कुछ बदमाश उसके पास आए और उससे कैश लूटकर चलते बने। वह वर्कर्स को पेमेंट करने के लिए मोतीहारी जा रहा था उसी दौरान रास्ते में लूटपाट हो गई।

अहियापुर थाना एसएचओ मुकेश कुमार ने बुधवार को बताया कि मुसाफिर के पोते अजय पासवान समेत पांच लोगों के नाम सामने आए हैं। इन सभी को सोमवार और मंगलवार को अलग-अलग जगहों से गिरफ्तार कर लिया गया है। ये सभी लूट की वारदात में शामिल थे।

32 वर्षीय अजय पूर्व विधायक के भतीजे बलदेव पासवान का बेटा है। इसका परिवार नजीरपुर में मुसाफिर के आवास के पास ही रहता है। अजय के अलावा बाकी आरोपियों के नाम अखिलेश पासवान (31), चिंटू उर्फ झामो (19), अमरजीत साहनी (22) और पूजा देवी (26) है। एसएचओ ने बताया कि लूट के पैसों में 1.79 लाख रुपए पूजा के आवास से मिले हैं।

चिंटू, अमरजीत और पूजा तीनों को बुधवार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। बाकी दो आरोपियों को मंगलवार को जेल भेज दिया गया था। एसएचओ ने बताया कि अजय कैश ट्रांसफर के बारे में जानता था जो मुसाफिर के आवास से हुआ था। उसने ही बाकी अपराधियों को अपने प्लान में शामिल किया था।

उन्होंने बताया कि पूजा सुनील महतो की पत्नी है जो खुद भी लूट में शामिल है। कम से कम 7 लोगों को अभी भी गिरफ्तार किया जाना बाकी है। उन्हें अभी गिरफ्तार किया जाना बाकी है साथ ही लूटे गए पैसों को भी रिकवर किया जाना बाकी है। उन्होंने बताया कि चिंटू अहियापुर थाने में पहले से भी 3 लूट के मामले में वांछित रहा है। बाकी आरोपियों के भी आपराधिक बैकग्राउंड रहे हैं।

Bihar Vidhan Sabha Chunav के सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर