Gupteshwar Pandey: सियासी पारी पर गुप्तेश्वर पांडेय ने तोड़ी चुप्पी,बोले- शेर की तरह राजनीति की पिच पर उतरुंगा

बिहार के पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने बुधवार को कहा था कि वो अपने अगले कदम के बारे में कुछ दिनों बाद ऐलान करेंगे। लेकिन गुरुवार को कहा कि वो राजनीति का हिस्सा होंगे।

Gupteshwar Pandey: सियासी पारी पर गुप्तेश्वर पांडेय ने तोड़ी चुप्पी,बोले- शेर की तरह राजनीति की पिच पर उतरुंगा
गुप्तेश्वर पांडेय, पूर्व डीजीपी बिहार 

मुख्य बातें

  • बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने लिया वीआरएस, चुनाव लड़ने की अटकलें तेज
  • गुप्तेश्वप पांडेय बोले, वीआरएस का सुशांत सिंह केस से लेना देना नहीं
  • सियासी पिच पर चोर नहीं शेर की तरह उतरुंगा- गुप्तेश्वर पांडेय

पटना। बिहार के पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय जब पुलिस सेवा में थे उस समय भी उनके बोलने का लहजा राजनेताओं की तरह ही होता था। अब वो पुलिस सेवा से मुक्त हो चुके हैं लिहाजा अब खुलकर बोल रहे हैं। उन्होंने सिलसिलेवार बताया कि जो कुछ भी पुलिस सेवा में रहते हुए किया वो चुनाव लड़ने की नीयत से नहीं था। लेकिन अब वो रिटायर हो चुके हैं और कुछ भी करने के लिए स्वतंत्र हैं, उन्होंने कहा कि वो राजनीति में शामिल होंगे। यह घोषणा महत्वपूर्ण बिहार विधानसभा चुनावों के लिए है। अगर गुप्तेश्वर पांडे की एक बात पर ध्यान करें तो उन्होंने कहा था कि अनावश्यक तौर पर उन्हें विवाद में घसीटा जा रहा है। उन्होंने कहा था कि वो जल्द ही नौकरी से संन्यास ले लेंगे। 

गुप्तेश्वर पांडेय ने खुलकर रखी बात
गुप्तेश्वर पांडेय ने जैसे ही उन्होंने अपनी सेवानिवृत्ति की घोषणा की अफवाहों का दौर शुरू हो गया कि गुप्तेश्वर पांडे ने आगामी विधानसभा चुनाव लड़ने के लिए यह कदम उठाया।सभी अटकलों पर विराम लगाते हुए, गुप्तेश्वर पांडे ने इंडिया टुडे टीवी को एक साक्षात्कार में कहा, "क्या राजनीति में शामिल होना पाप है? इसके बारे में अनैतिक और अनैतिक है। अपराधी संसद में पहुंचते हैं तो मैं इस बारे में क्यों नहीं सोच सकता।"

निर्दलीय भी कहीं से जीत सकता हूं चुनाव
उन्होंने कहा कि वो किसी भी जगह से निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में जीत सकते हैं। मीडिया से बात करते हुए उन्होने कहा कि अगर वह राजनीति में शामिल होते हैं तो चोर नहीं बल्कि शेर की तरह होगा। अब एक "स्वतंत्र व्यक्ति" हैं और जो कुछ भी उन्हें लगता है वह कर सकते हैं, आगामी बिहार चुनाव लड़ने की संभावना पर इशारा करते हुए। घोषणा के तुरंत बाद बिहार के शीर्ष पुलिस वाले की एक गाना यूट्यूब पर जारी की गई, जिसमें गायक दीपक कुमार ने गुप्तेश्वर पांडेय को बिहार का 'रॉबिनहुड बताया। 

Bihar Vidhan Sabha Chunav के सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर