Bihar Vidhansabha chunav 2020: पटना में सीटों के मुद्दे पर एनडीए की खास बैठक, बन गई बात !

बिहार विधानसभा चुनाव के लिए अब राजनीतिक दलों ने कमर कस ली है। सीटों के बंटवारे के मुद्दे पर एनडीए के घटक दलों में बैठक हुई और बताया जा रहा है कि बात बन गई है।

Bihar Vidhansabha chunav 2020: पटना में सीटों के मुद्दे पर एनडीए की खास बैठक, बन गई बात !
चिराग पासवान, एलजेपी 

मुख्य बातें

  • सीटों के मुद्दे पर एनडीए के घटक दलों के बीच हुई बैठक
  • बीजेपी अध्यक्ष जे पी नड्डा बोले, जनता को सिर्फ एनडीए से ही उम्मीद
  • एनडीए के घटक दल में से एक एलजेपी नेता चिराग पासवान नीतीश कुमार पर साधते रहते हैं निशाना

पटना। बिहार विधानसभा चुनाव के लिए तारीखों का ऐलान भले ही न हुआ हो। लेकिन राजनीतिक दल सभी सीटों पर जीत हासिल करने के लिए जुगत लगा रहे हैं। इन सबके बीच अब आयाराम गयाराम का खेल भी शुरू हो चुका है। एनडीए के घटक दलों में सीटों के मुद्दे पर सहमति बनाने के मकसद से बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा पटना में थे और उनकी सभी घटक दलों से लंबी वार्ता हुई। एनडीए में इस समय एलजेपी के चिराग पासवान, सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साधे हुए हैं। 

एनडीए की बैठक में सीटों पर आम सहमति !
बताया जा रहा है कि जेपी नड्डा के साथ अहम बैठक में सीटों को लेकर सहमति बन गई है और यह साफ किया गया कि 2020 का विधानसभा चुनाव नीतीश कुमार की अगुवाई में ही लड़ा जाएगा। बीजेपी अध्यक्ष नड्डा ने कहा कि हम सभी दलों में अगर किसी तरह का मतभेद हो भी तो उसे दरकिनार कर आगे बढ़ना चाहिए। बिहार की जनता को हम लोगों से काफी उम्मीद है और उन उम्मीदों को पूरा करने में किसी तरह की बाधा नहीं आनी चाहिए।

नीतीश कुमार पर हमलावर रहते हैं चिराग पासवान
दरअसल एलजेपी के चिराग पासवान पिछले कई महीनों से नीतीश कुमार पर सार्वजनिक तौर पर निशाना साधते रहे हैं। वो कहते हैं कि प्रदेश सरकार को जिस स्तर पर काम करना चाहिए उसे नहीं कर रही है और उसका खामियाजा भुगतना पड़ेगा। लेकिन जानकार कहते हैं कि जबसे जीतन राम मांझी को एनडीए में लाने की कवायद शुरू हुई थी उसके बाद से ही चिराग पासवान भड़के हुए थे और जब मांझी औपचारिक तौर पर एनडीए का हिस्सा बन गए तो उनकी तरफ से तीखे हमले और ज्यादा बढ़ गए। 

Bihar Vidhan Sabha Chunav के सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर