Bihar Assembly By Election: नीतीश कुमार पर तेजस्वी यादव ने कसा तंज, 76 घोटालों की सरताज सरकार में भ्रष्टाचार

बिहार में कुशेश्वर अस्थान और तारापुर विधानसभा के लिए उपचुनाव होने जा रहा है। ये दोनों विधानसभाएं, महागठबंधन और एनडीए के लिए प्रतिष्ठा की सीट बन चुकी है। नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि यह सरकार उपलब्धि के नाम पर शून्य है।

Bihar assembly by-election, Kusheshwar Asthan, Tarapur, Nitish Kumar, Tejashwi Yadav, Lalu Prasad Yadav, Congress,
76 घोटालों की सरताज सरकार में भ्रष्टाचार, तेजस्वी ने कसा तंज 
मुख्य बातें
  • बिहार के कुशेश्वर अस्थान और तारापुर में विधानसभा उपचुनाव होना है
  • लालू प्रसाद यादव ने कुशेश्वर अस्थान में सभा को संबोधित किया था
  • महागठबंधन के दोनों दल आरजेडी और कांग्रेस एक दूसरे के आमने सामने

Bihar Assembly By Election: बिहार में तो विधानसभा कुशेश्वर अस्थान और तारापुर के लिए उपचुनाव होने जा रहा है। इन दोनों जगहों पर चुनाव दो वजहों से दिलचस्प हो चला है। पहला तो यह कि लालू प्रसाद यादव ने बुधवार को कुशेश्वर अस्थान में लोगों के बीच आए और अपनी बात कही। इसके अलावा महागठबंधन के दोनों दल यानी आरजेडी और कांग्रेस एक दूसरे के आमने सामने हैं। इन सबके बीच तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर जबरदस्त अंदाज में शब्दों के जरिए तंज और हमला किया। उन्होंने कहा कि दिखाने को तो एक भी काम नहीं है, लेकिन गिनाने के लिए हजारों काम हैं।

76 घोटालों की सरताज सरकार में भ्रष्टाचार
76 घोटालों की सरताज सरकार में भ्रष्टाचार, अफसरशाही,बेरोजगारी,अव्यवस्था,बदहाली और जनता की समस्याओं के प्रति बेपरवाही आसमान पर है।दिखाने को एक काम नहीं है पर गिनाने को हज़ार बहाने है।नीतीश जी का बस चले तो पिछली सरकारों पर क्या, पौराणिक पात्रों पर भी अपनी शिथिलता का दोष मढ़ दें!

नीतीश सरकार का जाना तय
16 साल शासन के बाद भी कोई आपको बस इतिहास पर लेक्चर ही दे तो समझ जाइये उसके बस का कुछ नहीं। वो अगले 50 साल राज करने के बाद भी आपको यही बहाने सुनाएगा। पूर्वाग्रह से ऊपर उठें। एक ऊर्जावान युवा आपके समक्ष एक प्रमाणिक विज़न के साथ आपसे एक अवसर माँग रहा है। बिहार की दिशा तय करें।जनता और सरकार के बीच लड़ाई ठन चुकी है। जनादेश चोरी कर बनी बेईमान सरकार का जाना तय है। निरंतर आपका प्यार, समर्थन और विश्वास पाकर नि:शब्द हूं।तारापुर में उमड़ा जनसैलाब आदरणीय नीतीश कुमार की फ़र्ज़ी नैतिकता और अंतरात्मा को ललकार रहा है।

पढ़िए Patna के सभी अपडेट Times Now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर