Noida के Oyo होटल में फंसे पर लटकी मिली लड़की की लाश, चैट में लिखा मिला- अर्जुन मुझे बचा लो...आकाश ने फंसा दिया

Noida Girl Hanging: नोएडा में ओयो होटल में फांसी पर लटकी मिली युवती की मौत के मामले में वीडियो और वॉट्सएप चेट सामने आए हैं। वहीं, युवती के पिता ने दुष्कर्म के बाद हत्या कर शव लटकाने का आरोप लगाया है।

Noida Girl Found Hanging
ओयो होटल में फंदे पर लटकी मिली युवती की मौत मामले में खुलासा  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • नोएडा में ओयो होटल में फंदे पर लटकी मिली युवती की मौत का मामला
  • युवती का वीडियो और वॉट्सएप चेट सामने आए, अर्जुन नाम के शख्स से मांगी मदद
  • पिता ने दुष्कर्म के बाद हत्या का आरोप लगाया

Noida Girl Hanging: दिल्ली से सटे गौतमबुद्धनगर जिले से हैरान करने वाली खबर सामने आई है। यहां नोएडा के सेक्टर-70 स्थित एक ओयो होटल में एक दिन पहले 25 वर्षीय युवती का फंदे पर लटका हुआ शव मिला था। बुधवार को युवती के पिता ने गंभीर आरोप लगाए। आरोप है कि हत्या के बाद शव को फंदे पर लगाया गया है। दूसरी ओर, युवती का एक वीडियो और कुछ वॉट्सएप चैट भी सामने आए हैं। मृतक युवती इनमें किसी अर्जुन नाम के शख्स से कह रही है कि अर्जुन मुझे बचा लो...आकाश ने मुझे फंसा दिया है। वीडियो में युवती की रोने की आवाज भी सुनाई दे रही है। वीडियो और वॉटसऐप चैट को पुलिस ने जांच के लिए भेज दिया है। आपको बता दें कि युवती एक निजी कंपनी में नौकरी करती थी।

बुधवार को युवती के पिता ने आरोप लगाते हुए कहा कि बीते शनिवार को मेरी बेटी नोएडा के एक क्लब में बैठी थी। इसी दौरान वहां आकाश नाम का युवक पहुंचा। आरोप है कि आकाश अर्जुन का दोस्त है। आकाश ने क्लब में बेटी से कहा कि क्या मैं यहां बैठ सकता हूं। 

पिता ने हत्या कर शव लटकाने का लगाया आरोप

इस पर मेरी बेटी ने आकाश को बैठने के लिए इजाजत दे दी। आरोप है कि मेरी बेटी को आकाश ने क्लब में नशीला पदार्थ पिलाया। बेहोश होने पर आरोपी उसे सेक्टर-70 स्थित एक ओयो होटल में लेकर पहुंचा। यहां मेरी बेटी के साथ दरिंदगी की गई। इसके बाद आरोपी ने उसकी हत्या कर दी। हत्या को आत्महत्या का रूप देने के लिए उसने शव को पंखे से फंदे पर लटका दिया। वहीं, वीडियो और वॉट्सएप चैट पर मृतक के पिता ने कहा कि आकाश के बारे में अर्जुन को जानकारी थी। इसलिए मेरी बेटी ने अर्जुन से मदद मांगी। वॉट्सएप पर ही अर्जुन को एक ऑडियो मैसेज भी किया था। 

24 घंटे बाद कमरे का दरवाजा नहीं खुला तो होटल प्रबंधन ने तोड़ा दरवाजा

दूसरी ओर, होटल के रिकॉर्ड के अनुसार, एक अगस्त को 25 वर्षीय युवती नोएडा के सेक्टर-70 में ओयो होटल पहुंची थी। करीब 24 घंटे बाद दो अगस्त तक जब उसने कमरा नहीं खोला तो होटल प्रबंधन ने दरवाजा तोड़ा। यहां पंखे से युवती का शव लटका देख सभी के होश उड़ गए। आनन- फानन होटल के कर्मचारियों ने यह जानकारी पुलिस को दी। वहीं, नोएडा की एसीपी अंकिता शर्मा ने बताया कि युवती के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। मौत के सही कारणों का पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही पता चलेगा। फिलहाल पुलिस मामले की जांच सभी एंगल पर कर रही है। 
 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर