Noida Bus Depot Service: नोएडा डिपो ने बस के रूटों में किया फेरबदल, सफर से पहले जरूर पढ़ें ये खबर

Noida Bus Depot Service: नोएडा डिपो ने बसों के रूटों में बदलाव किया है। ईद के त्यौहार के चलते बरेली और लखनऊ मार्ग पर यात्री भार बढ़ने से बसों की संख्या बढ़ाई गई है।

Noida Bus Depot
नोएडा डिपो की बस के रूटों में हुआ फेरबदल 
मुख्य बातें
  • नोएडा डिपो ने बसों के रूट में किया बदलाव
  • ईद के त्यौहार को देखते हुए लिया निर्णय
  • बसों की संख्या बढ़ाने की भी मांग

Noida Bus Depot Service:  नोएडा के सेक्टर 34 मोरना बस डिपो ने बस के रूटों में फेरबदल किया है। नोएडा बस डिपो द्वारा बरेली के रूटों पर 10 बस चलाई जा रही है। इसके अलावा लखनऊ के रूट पर 6 बसों को चलाया जा रहा है। इन शहरों में यात्रियों की संख्या अधिक है। वहां पर बसों को ज्यादा संख्या में लगाया गया है, जिससे कि यात्रियों को किसी प्रकार की कोई परेशानियों का सामना ना करना पड़े।

गौरतलब है कि, नोएडा बस डिपो ने बसों की कमी होने के कारण कुछ बसों को रूटों से हटाकर के अन्य रूटों पर लगाया गया है। ईद के त्यौहार के दिन भारी संख्या में लोग बरेली और लखनऊ के मार्ग पर निवास स्थान पर लोगों को पहुंचाया गया था। इसी कारण नोएडा बस डिपो ने उन रूटों पर फिलहाल कुछ दिनों के लिए ज्यादा बसों को लगाया गया है, जिससे कि वहां के यात्रियों को यात्रा करने में परेशानी ना हो।

नोएडा बस डिपो पर बसों की संख्या बढ़ाने की मांग

नोएडा बस डिपो के प्रबंधक ने बताया कि, बसों की कमी होने के कारण कुछ बसों के अपने निर्धारित रूटों से हटाकर अन्य रूटों पर लगाया गया है, जहां पर यात्रियों की जनसंख्या अधिक देखी गई है। वहां पर आवश्यकता अनुसार बसों को लगाया गया है। वहीं, नोएडा बस डिपो में बसों की संख्या बढ़ाने के लिए प्रशासन ने मांग की गई है।

आपको बता दें कि, नोएडा एक इंडस्ट्रियल हब है। यहां पर लोग अन्य जगह से आकर के काम धंधा करते हैं। भारी संख्या में लोग बाहर से आकर यहां पर रह रहे हैं। उनका आना जाना लगा रहता है, जिस कारण नोएडा बस डिपो ने उत्तर प्रदेश शासन से मांग की गई है कि, उन्हें और बस जल्द से जल्द उपलब्ध कराई जाए, जिससे कि यात्रियों को किसी प्रकार की कोई परेशानियों का सामना ना करना पड़े।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर