Noida News: ड्यूटी गए दंपत्ति के फ्लैट से लाखों की चोरी, सभी सामान ऐसे उड़ा ले गए शातिर चोर

Noida News: नोएडा की एक सोसाइटी के एक फ्लैट में चोरों ने लाखों रुपए के सामान पर हाथ साफ कर दिया। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पंहुची और शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Theft in Noida Society flat
नोएडा में ड्यूटी गए दंपत्ति के फ्लैट में लाखों की चोरी 
मुख्य बातें
  • नोएडा की सोसाइटी में चोरों का आतंक
  • फ्लैट से चोरों ने उड़ाया लाखों का सामान
  • पुलिस शिकायत के बाद कर रही जांच

Noida News: दिल्ली से सटे यूपी के नोएडा के थाना 113 क्षेत्र के सेक्टर 75 में स्थित एक सोसाइटी के एक फ्लैट में चोरों ने लाखों रुपए के सामान पर हाथ साफ कर दिया और फरार हो गए। सूचना पाकर मौके पर पंहुची पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। गौरतलब है कि, नोएडा में लगातार चोरों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं। इससे पहले थाना सेक्टर 20 में अट्टा मार्किट में 20 लाख रुपए की ज्वेलरी और सेक्टर 25 से घर से करीब 50 लाख रुपए का सामान की चोरी चोरों ने की थी लेकिन अभी तक इसका कोई खुलासा नही हुआ।

जिसके बाद फिर नोएडा के थाना 113 क्षेत्र के सेक्टर 75 स्थित एक सोसाइटी में चोरों ने करीब 10 लाख रुपए की ज्वेलरी और 65 हजार की नगदी पर हाथ साफ कर दिया। वारदात के समय पीड़ित पति पत्नी ड्यूटी पर गए हुए थे। पीड़ित ने बताया कि, हम दोनों ड्यूटी गए और शाम को जब वापस लौटे तो देखा कि, घर का ताला टूटा पड़ा है और सामान बिखरा है जिसकी तुरंत सूचना हमने पुलिस को दी है। लिफ्ट के पास लगे सीसीटीवी खराब है। हर महीने मेंटेनेंस और सिक्योरिटी का बड़ा अमाउंट हम बिल्डर को देते हैं। उसके बाद भी सोसाइटी का ये हाल है। पुलिस के आलाधिकरियों का कहना है कि, हमने पीड़ित की शिकायत लेकर मुकदमा दर्ज कर लिया और जांच की जा रही है।

चोरी ने बढ़ाई आसपास के लोगों की टेंशन

ऐसे सोसाइटी के अंदर चोरी की वजह से आसपास के लोगों की टेंशन बढ़ गई है। साथ ही सिक्योरिटी को लेकर लोग जमकर सवाल भी उठा रहे हैं। वहीं इस मामले ने पुलिस को भी चिंता में डाल दिया है। सुरक्षित जगहों में भी चोरी ने कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े कर दिए हैं।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर