Noida Police Encounter: लूटपाट करने वाला शातिर बदमाश मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार, लूट का माल बरामद

Noida Police Encounter: नोएडा में चेकिंग के दौरान पुलिस और बदमाश के बीच मुठभेड़ हुई। इस मुठभेड़ में पुलिस ने घायल बदमाश को गिरफ्तार कर लिया। साथ ही बदमाश के पास से लूट का सामान बरामद किया गया।

Noida Police Encounter
लूटपाट का आरोपी पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार 
मुख्य बातें
  • लूटपाट का आरोपी पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार
  • नोएडा के थाना फेस वन क्षेत्र में चेकिंग के दौरान मुठभेड़
  • फराज नाम के बदमाश को किया गिरफ्तार

Noida Police Encounter: नोएडा के थाना फेस वन क्षेत्र में चेकिंग के दौरान पुलिस की लुटेरे बदमाश के साथ मुठभेड़ हुई। नोएडा पुलिस ने फराज नाम के बदमाश को घायल अवस्था में गिरफ्तार किया। पुलिस ने इसके पास से लूटे हुए 5 मोबाइल घटना में इस्तेमाल स्कूटी अवैध असलाह, जिंदा व खोखा कारतूस बरामद किए हैं। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक इसके खिलाफ अब तक आधा दर्जन लूटपाट के मुकदमे की दर्ज हैं।

इसके अन्य आपराधिक इतिहास और साथियों की जानकारी निकाली जा रही है। बताया जा रहा है कि, पुलिस ने जिस बदमाश को अरेस्ट किया है, इस पर कई केस हैं। ये एक शातिर बदमाश बताया जा रहा है। मुठभेड़ में बदमाश घायल हो गया और पुलिस की गिरफ्त में आ गया। चैन स्नैचिंग व लूटपाट करने का आरोपी नोएडा समेत एनसीआर क्षेत्र में कई घटनाओ को अंजाम देता था।

पुलिस पर की फायरिंग

नोएडा के थाना फेस वन क्षेत्र में पुलिस ने आज दोपहर में करीब 3:00 बजे चेकिंग के दौरान स्कूटी पर सवार बदमाश को आते देख रुकने का इशारा किया गया। लेकिन यह सेक्टर 14ए की तरफ भाग निकला। पुलिस टीम ने 14ए के पास घेराबंदी की, तो नाले की पटरी पर भागते हुए बदमाश ने पुलिस पर फायरिंग की और फिर पुलिस द्वारा जवाबी कार्रवाई में इसके पैर में गोली लगी और यह जमीन पर गिर पड़ा। जिसके बाद पुलिस ने इसे गिरफ्तार कर लिया।

घायल बदमाश को अस्पताल में कराया गया भर्ती

पुलिस के आलाधिकारियों का कहना है कि, घायल अवस्था में बदमाश स्वराज को अस्पताल में भर्ती कराया गया। यह मूल रूप से अलीगढ़ का रहने वाला है, जो कि फिलहाल नोएडा के सेक्टर 39 सलारपुर गांव में किराए के मकान पर रह रहा है। ये आसपास में लूटपाट की घटनाओं को अंजाम दे रहा था। इसके खिलाफ अब तक करीब आधा दर्जन चैन स्नैचिंग के मामले दर्ज हैं। इसके खिलाफ आपराधिक इतिहास व इसके अन्य साथियों की भी जानकारी जुटाई जा रही है। इसके पास से पुलिस ने घटना में प्रयुक्त स्कूटी, लूटे हुए 5 मोबाइल, अवैध एक असलाह, जिंदा व खोखा कारतूस बरामद किए हैं।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर