Noida: 'गुस्से वाली आंटी' का वीडियो वायरल, गाड़ी पर टच हुआ रिक्शा तो जड़ दिए दर्जनभर थप्पड़, मोबाइल पैसे छीने

Noida: नोएडा में एक थप्‍पड़बाज आंटी का वीडियो वायरल होने के बाद हरकत में आई पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया। महिला ने कार में हल्की सी साइड लगने पर ई-रिक्शा चालक को बुरी तरह से पीट दिया था। साथ ही पीड़ित का पैसा और मोबाइल भी लूट लिया।

Woman slaps e rickshaw driver
रिक्‍शा चालक को थप्‍पड़ मारने वाली महिला गिरफ्तार   |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • सेक्टर-110 में कार से टकरा गया था ई-रिक्‍शा
  • 90 सेकेंड में महिला ने मारे थे पीड़ित को 17 थप्‍पड़
  • वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने किया गिरफ्तार

Noida: नोएडा में थप्‍पड़बाज 'गुस्से वाली आंटी' का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। फेज दो कोतवाली क्षेत्र के सेक्टर-110 स्थित बाजार में यह महिला ई-रिक्शा की कार में हल्की सी साइड लगने पर ई-रिक्शा चालक को बुरी तरह से पीटने लगी। इस पूरे घटनाक्रम का किसी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया, जिसके बाद हरकत में आई कोतवाली पुलिस ने आरोपी को कुछ ही घंटे में गिरफ्तार कर लिया। आरोपित महिला की पहचान कोतवाली क्षेत्र के श्रमिक कुंज की किरन सिंह के रूप में हुई है।

यह मामला शुक्रवार शाम का बताया जा रहा है, जिसका वीडियो शनिवार को इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुआ। सड़क पर चलते समय ई-रिक्‍शा से कार में रगड़ लग गई। जिससे गाड़ी से उतर कर महिला ने रिक्शा चालक का कॉलर पकड़ कर पीटना शुरू कर दिया। महिला लगातार भद्दी गालियां देते हुए थप्पड़ बरसाती रही। वहीं रिक्‍शा चालक हाथ जोड़े माफि मांगता रहा। 90 सेकेंड के इस वायरल वीडियो में दिख रहा है कि महिला ने एक के बाद एक करके कुल 17 थप्पड़ रिक्शा चालक को मारे।

महिला ने पिटाई के बाद छीन लिए मोबाइल और पैसे

यह महिला रिक्शा चालक की पिटाई तक ही नहीं रूकी। एक के बाद एक थप्‍पड़ मारते हुए गालिया देती रही और फिर पीड़ित की जेब को फाड़ कर उसमें से जबरन मोबाइल और पैसा निकाल लिया। इसके बाद ई-रिक्‍शा की चाबी भी मांगने लगी, पीड़ित ने जब दने से मना कर दिया तो फिर से थप्‍पड़ मारते हुए उसका ई-रिक्‍शा अपने साथ ले जाने को कहने लगी। इस मामले में सेक्टर-82 में रहने वाले चालक मिथुन चौधरी ने भी संबंधित कोतवाली पुलिस में शिकायत दी। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी महिला को उसके घर से गिरफ्तार कर न्यायालय के समक्ष पेश किया। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि उक्‍त महिला के खिलाफ शिकायत के आधार पर मारपीट सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज किया गया है। महिला किसी राजनीतिक पार्टी के महिला मोर्चा की सदस्य बताई जा रही है।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर