Noida: नोएडा के इस शख्स को भारी पड़ गया 'तमंचे पर डिस्को', रील वायरल होने के बाद लोगों ने की कार्रवाई की मांग

Noida Viral Video: रील बनाने के एक शौकीन के हाथ में पिस्टल लहराकर फायर करने का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो नोएडा के थाना एक्सप्रेस वे इलाके का बताया जा रहा है। कई लोगों ने ट्वीट कर पुलिस से रील में दिख रहे युवकों पर सख्त कार्रवाई की मांग तक कर डाली।

Noida Viral Video
नोएडा में वीडियो के वायरल होने के बाद लोग कर रहे शख्स पर कार्रवाई की मांग  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • वायरल वीडियो में युवक हाथ में पिस्टल थामें फायरिंग कर रहा है
  • दो साथी भी हाथ में हथियार थाम में दिख रहे हैं
  • लोग गुस्सा जताकर ट्विटर पर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं

Noida Viral Video: यूपी में तंमचे पर डिस्को सहित हर्ष फायरिंग की घटनाएं आए दिन सुनने को मिलती है। इस बीच साइबर सिटी नोएडा में इंटरनेट पर रील बनाने के एक शौकीन का हाथ में पिस्टल लहराकर फायर करने का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो नोएडा के थाना एक्सप्रेस वे इलाके का बताया जा रहा है। जिसमें एक युवक रील बनाने के लिए अपने हाथ में पिस्टल थामे है।

युवक वीडियो में पिस्टल से फायरिंग भी कर रहा है। वायरल वीडियो में दिख रहा है कि, फायरिंग करने वाले युवक के पीछे एक युवक खड़ा है, जबकि एक दूसरा युवक व्हील चेयर पर बैठा है। वहीं वायरल वीडियो में एक फोटो कोलाज भी है जिसमें दो युवक हाथों में हथियार थामे हैं। वायरल वीडियो को लेकर शहर के लोगों में आक्रोश है। 

ट्विटर पर कार्रवाई की मांग 

वीडियो के वायरल होने के बाद शहर के लोगों ने रोष जताया है। कई लोगों ने तो अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर पुलिस से वीडियो में दिख रहे युवकों पर सख्त कार्रवाई की मांग तक कर डाली। एक ट्वीट में लिखा है कि, दोनों युवक नोएडा के सेक्टर- 135 के रहने वाले हैं। ट्वीट में इनका नाम भी उजागर किया गया है। जिसमें एक का नाम भानू प्रताप व दूसरे का हिमाशुं बताया गया है। ट्वीट करने वाले शख्स ने लिखा है कि, दोनों आए दिन फायरिंग करते हैंं। जिसके चलते इलाके के लोगों में इनका खौफ है। इधर, इस मामले को लेकर पुलिस की ओर से बताया गया है कि, वायरल वीडियो में युवकों की पहचान कर जानकारी जुटाई जा रही है। पता लगाया जा रहा है कि, वाकई में युवक व उसके साथी नोएडा के रहने वाले हैं या फिर और कहीं के। पुलिस युवकों को दबोचने के लिए दबिश भी दे रही है। आपको बता दें कि, इस तरह की यह पहली घटना नहीं है। इससे पूर्व में भी नोएडा में कई तरह के वीडियो वायरल हुए हैं। जिसमें चाहे पिस्टल, कार या बाइक से स्टंट हो या फिर फायरिंग करने के हों। हालांकि पुलिस ने इस तरह के मामलों में त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपियों को दबोच कर सलाखों के पीछे भी भेजा है। 

Times Now Navbharat
Times now
ET Now
ET Now Swadesh
Mirror Now
Live TV
अगली खबर