Noida Police Encounter: नोएडा में दो मोबाइल स्नैचरों से पुलिस की मुठभेड़, गोली लगने के बाद किया गिरफ्तार

Noida Police Encounter: नोएडा में पुलिस की दो बदमाशों से मुठभेड़ हो गई। इस मुठभेड़ में दोनों बदमाश गोली लगने से घायल हो गए। दोनों बदमाशों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Noida Police encounter with two chain snatchers arrest after firing
नोएडा में दो मोबाइल स्नैचरों से पुलिस की मुठभेड़  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • नोएडा में दो बदमाशों की पुलिस से मुठभेड़
  • दोनों बदमाश गोली से लगने से हुए घायल
  • दोनों बदमाशों को अस्पताल में भर्ती कराया गया

Noida Police Encounter: दिल्ली से सटे यूपी के नोएडा में पुलिस लगातार बदमाशों को दबोच कर कार्रवाई कर रही है। ताजा मामला थाना 58 क्षेत्र इलाके का है, जहां चेकिंग के दौरान पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ के दौरान 2 बदमाशों के पैर में गोली लगी है। पुलिस ने दोनों घायल बदमाशों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। नोएडा पुलिस अब बदमाशों का अपराधिक इतिहास खंगालने में जुटी हुई है। पुलिस ने बताया कि ये दोनों बदमाश दिल्ली एनसीआर में मोबाइल स्नैचिंग किया करते थे।

मिली जानकारी के अनुसार, उत्तर प्रदेश के नोएडा जिले के सेक्टर 62 में पुलिस चेकिंग कर रही थी। पुलिस ने चेकिंग के दौरान जब बाइक सवार बदमाशों को रोकने का प्रयास किया गया तो वह भागने लगे, पुलिस ने जब उनका पीछा किया तो बदमाशों ने पुलिसकर्मियों के ऊपर फायरिंग करनी शुरू कर दी। पुलिस ने जवाबी फायरिंग की तो दो बदमाशों के पैर में गोली लगी। पुलिस द्वारा दोनों बदमाशों को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। पुलिस ने उनके पास से 7 मोबाइल फोन बरामद किए हैं, साथ ही चोरी की बाइक और तमंचा कारतूस बरामद किया है।

पुलिस चेकिंग के दौरान हुई मुठभेड़

नोएडा पुलिस के एडिशनल डीसीपी रणविजय सिंह ने बताया कि थाना सेक्टर  58 के सेक्टर 62 में पुलिस चेकिंग कर रही थी, तभी पुलिस की मोबाइल स्नैचर के साथ मुठभेड़ हुई। पुलिस ने इन बदमाशों के पास से सात स्नेचर फोन बरामद किए हैं। साथ ही साथ मयूर विहार से चोरी हुई बाइक इनके पास से बरामद हुई है पुलिस ने इनके पास से अवैध तमंचा और कुछ कारतूस भी बरामद किए हैं। फिलहाल नोएडा पुलिस की ओर से दोनों बदमाशों के अन्य सदस्यों की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित की जा रही है। कहा जा रहा है कि जल्द से जल्द इनके गैंग के अन्य सदस्यों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर