Noida: नोएडा में सुबह-सुबह पुलिस और एक बदमाश के बीच मुठभेड़, चेकिंग के दौरान भागा तो पुलिस ने मार दी पैर में गोली

Noida Crime News: उत्तर प्रदेश में नोएडा पुलिस और शातिर अपराधी के बीच मुठभेड़ हो गई, जिसमें गोली लगने से एक बदमाश घायल हो गया। आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Noida Police Encounter
नोएडा में सुबह-सुबह पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ 
मुख्य बातें
  • नोएडा में पुलिस और बदमाश के बीच हुई मुठभेड़
  • मुठभेड़ में एक बदमाश को लगी गोली
  • गोली लगने से बदमाश घायल हालत में गिरफ्तार

Noida Crime News: दिल्ली से सटे यूपी के नोएडा में पुलिस और बदमाशों के साथ मुठभेड़ हो गई। एनकाउंटर से पहले नोएडा पुलिस सेक्टर 62 के पास चेकिंग कर रही थी। चेकिंग के दौरान जब बाइक सवार बदमाश को रोकने का प्रयास किया गया तो तेज रफ्तार में वहां से भाग गया। पुलिस ने उसका पीछा किया तो उसने पुलिस पर फायरिंग करनी शुरू कर दी। जवाबी कार्रवाई में जब पुलिस की ओर से फायरिंग की गई तो बदमाश के पैर में गोली लग गई। पुलिस ने गिरफ्तार करने के बाद घायल अवस्था में बदमाश को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। 

मिली जानकारी के अनुसार, गिरफ्तार हुए बदमाश की पहचान सद्दाम के रूप में हुई है। आरोपी नोएडा, गाजियाबाद समेत अन्य जिलों में मोबाइल लूट और चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया करता था। पुलिस ने उसके पास से लूट का मोबाइल फोन भी बरामद किया है, साथ ही चोरी की मोटरसाइकिल अवैध तमंचा और कुछ कारतूस भी बरामद किए हैं। सद्दाम के खिलाफ नोएडा के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में एक दर्जन से ज्यादा मुकदमे दर्ज हैं गोकशी और गांजा तस्करी सहित लूट और चोरी की धाराओं में 15 से अधिक मुकदमे दर्ज है।

डी पार्क के पास हुई मुठभेड़ 

नोएडा एडिशनल डीसीपी ने बताया कि नोएडा के थाना 58 पुलिस द्वारा नोएडा के सेक्टर 62 के पास चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था। बदमाश को रोकने का प्रयास किया गया, तो वहां से भागने लगा। नोएडा के सेक्टर 62 छोटा डी पार्क के पास पुलिस और बदमाश के बीच मुठभेड़ हुई। जहां से सद्दाम को गिरफ्तार कर लिया गया। 

गौकशी से लेकर तस्करी तक में शामिल

पुलिस पूछताछ के दौरान सद्दाम ने बताया कि 2 दिन पहले सद्दाम ने मोबाइल लूट की घटना को अंजाम दिया था। साथ ही साथ वह गौकशी, गांजा, लूट समेत चोरी की वारदातों को अंजाम दिया करता था। नोएडा पुलिस द्वारा इसके अन्य साथियों की गिरफ्तारी करने का प्रयास किया जा रहा है। आरोपियों को पकड़ने के बाद टीम को गठित कर दिया गया है। इनके ठिकानों पर दबिश कर जल्द से जल्द इन के अन्य सदस्यों को गिरफ्तार किया जाएगा।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर