Noida Police: चेन स्नेचर्स के खिलाफ एक्शन में नोएडा पुलिस,स्नेचिंग कर भाग रहे 2बदमाशों को मुठभेड़ के बाद पकड़ा

Noida Police: नोएडा पुलिस ने दो स्नेचरों को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया है। इस दौरान गोली लगने से बदमाश घायल भी हो गए। अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Noida Police
नोएडा पुलिस और चेन स्नेचर्स के बीच मुठभेड़, दो पकड़े 
मुख्य बातें
  • नोएडा पुलिस की चेन स्नेचर्स से मुठभेड़
  • वारदात के बाद लौट रहे थे दोनों आरोपी
  • पुलिस की फायरिंग के बाद पकड़े गए

Noida Police: दिल्ली से सटे यूपी के नोएडा में युवक की चेन लूट कर भाग रहे बदमाशों व पुलिस की चेकिंग के दौरान मुठभेड़ हो गई। बाइक सवार दो बदमाशों को पैर में गोली लगने के बाद घायल अवस्था में गिरफ्तार किया गया है। आरोपियों के पास से पुलिस ने लूटी हुई चेन, एक बाइक, जिंदा व खोखा कारतूस समेत दो अवैध असला बरामद किया है। घायल अवस्था में इन दोनों को पुलिस ने इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। शुरुआती जांच में सामने आया कि आरोपियों के खिलाफ नोएडा में चेन स्नेचिंग के कई मामले दर्ज हैं और पुलिस इनकी तलाश कर रही थी।

मिली जानकारी के अनुसार, सोमवार शाम थाना फेस-2 पर 112 नंबर के माध्यम से एक व्यक्ति की सोने की चेन को बाइक सवार दो बदमाशों के द्वारा छीनकर भागने की सूचना मिली। सूचना के आधार पर पुलिस ने मौके पर पंहुच चेकिंग शुरू कर दी। इसी दौरान सेक्टर 82 की तरफ से सफेद रंग की बाइक पर दो व्यक्ति आते दिखाई दिए। पास आने पर उनको रुकने का इशारा दिया तो मोटरसाइकिल सवार दोनों व्यक्ति पॉकेट 7 की ओर जाने वाली सड़क से कट लेकर गंदे नाले की लिंक रोड की तरफ भागने लगे। इस दौरान पुलिस पर फायरिंग भी की जिसमें एक पुलिसकर्मी बाल-बाल बचा। 

बदमाशों को लगी गोली

पुलिस की जवाबी फायरिंग से दोनों बदमाश विकास चौहान उर्फ बिक्की, रामकुमार उर्फ रामू यादव के पैरों में गोली लगने से घायल हो गए। घायल दोनों बदमाशों ने पूछताछ पर बताया कि, उन्होंने नोएडा में चोरी की बाइक से मार्निंग वॉक पर जाने वाले लोगों से सोने की चेन छीनते हैं। बीते 4 जून को सेक्टर 85 वेटलैंड पार्क से एक महिला से चेन लूट की घटना को इन दोनों ने अंजाम दिया था जबकि बीते 7 जून को सेक्टर 105 से बुजुर्ग महिला से चेन लूटी थी। फिलहाल दोनों घायल बदमाशों को जिला अस्पताल इलाज के लिए भेजा है। आगे की वैधानिक कार्यवाही की जा रही है।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर