Noida Crime: दिनदहाड़े नोएडा पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, एक बदमाश के पैर में लगी गोली, गिरफ्तार

Noida Crime: नोएडा पुलिस ने एक मुठभेड़ के बाद फरार चल रहे शातिर बदमाश को गिरफ्तार किया है। आरोपी की पहचान डासना निवासी जुनैद के तौर पर की गई है। आरोपी पर गाजियाबाद और नोएडा के अलग-अलग थानों में आधा दर्जन मुकदमे दर्ज हैं। पुलिस ने आरोपित के पास से बाइक, तमंचा और कारतूस बरामद हुआ है।

encounter in noida
एनकाउंटर के बाद फरार बदमाश गिरफ्तार   |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • नोएडा पुलिस ने मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया फरार बदमाश
  • पुलिस की गोली लगने से आरोपी घायल, अस्‍पताल में चल रहा इलाज
  • आरोपी बदमाश पर गाजियाबाद व नोएडा में आधा दर्जन मुकदमे दर्ज

Noida Crime:  नोएडा पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। शहर की सेक्टर-58 थाना पुलिस ने एक मुठभेड़ के बाद फरार चल रहे शातिर बदमाश को गिरफ्तार किया है। पुलिस की गोली लगने से आरोपी घायल हो गया। जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। बदमाश की पहचान डासना निवासी जुनैद के तौर पर की गई है। आरोपी पर गाजियाबाद और नोएडा के अलग-अलग थानों में आधा दर्जन मुकदमे दर्ज हैं। पुलिस ने आरोपित के पास से बाइक, तमंचा और कारतूस बरामद किया है।

अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त (नोएडा) रणविजय सिंह ने बताया कि, सेक्टर 58 कोतवाली पुलिस को इनपुट मिला था कि, जुनैद गाजीपुर मंडी की तरफ जाने वाला है। जिसके बाद पुलिस ने नाकेबंदी की दी। कुछ देर बाद जुनैद बाइक से सेक्टर- 62 छोटे डी पार्क पास आता दिखा। पुलिस ने जब बदमाश को रोकने की कोशिश की तो उसने पुलिस पर फायरिंग कर भागने की कोशिश की। वहीं पुलिस की तरफ से की गई जवाबी कार्रवाई में एक गोली जुनैद के पैर में लग गई। घायल बदमाश को उपचार के लिए पुलिस ने जिला अस्पताल भेजा गया है।

आरोपी के तीन साथी रविवार रात हुए थे गिरफ्तार

नोएडा पुलिस ने बताया कि, रविवार रात को एक पिकअप वैन रोकी गई थी, जिसमें भारी मात्रा में बीफ मिला था। वैन में सवार तीन लोगों को तुरंत गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने इन आरोपियों की पहचान गाजियाबाद जिले के डासना के रहने वाले सज्जाद, रिजवान और सिराजुद्दीन के रूप में हुई है। शुरुआती जांच के दौरान उन्होंने पुलिस को बताया कि, दिल्ली के गाजीपुर बाजार में अवैध रूप से गायों का वध करने और बीफ बेचने में संलिप्त हैं। वहीं इस दौरान बदमाश जुनैद पुलिस से बचकर भागने में कामयाब हो गया था। जिसे पुलिस तलाश कर रही थी, जिसे सोमवार को गिरफ्तार किया गया। अतिरिक्त डीसीपी ने बताया कि, चारों आरोपी कुख्यात अपराधी हैं, जिनका आपराधिक इतिहास है और उनके नाम गाजियाबाद, गौतमबुद्धनगर आदि में प्राथमिकी दर्ज हैं।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर