Noida Crime: ये कैसा प्यार! एक तरफा प्यार में ऑटो चालक ने किए युवती पर चाकू से 7 वार, मिली उम्रकैद की सजा

Noida Crime News: प्यार में चोट खाए सिरफिरे आशिक ने 9 जनवरी को ऑफिस जाते समय युवती की गर्दन पर चाकू से करीब 7 वार कर उसे गंभीर घायल कर दिया। न्यायालय ने फैसला सुनाते हुए आरोपी को आजीवन कारावास व 30 हजार के अर्थदंड की सजा सुनाई है।

Noida Crime News
एकतरफा प्यार में युवती को मारे 7 चाकू, अब मिली उम्रकैद की सजा  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • एक तरफा प्यार में ऑटो चालक ने युवती को चाकू से गोद दिया
  • कोर्ट ने फैसले में आरोपी को उम्र कैद व 30 हजार के जुर्माने की सजा सुनाई
  • 19 माह बाद पीड़िता को मिला न्याय

Noida Crime News: नोएडा में एक तरफा प्यार में ठुकराए गए आशिक ने एक युवती की जान लेने की कोशिश में उसे चाकुओं से गोद डाला। इसमें गनीमत ये रही कि, युवती को समय पर अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जिसके चलते उसकी जान बच गई। घटना 9 जनवरी 2021 की है। जिला सत्र एवं सेशन न्यायालय ने करीब 19 माह बाद इस प्रकरण में फैसला सुनाते हुए आरोपी को आजीवन कारावास व 30 हजार के अर्थदंड की सजा सुनाई है। 30 हजार की रकम अदायगी के अभाव में आरोपी को एक वर्ष का अतिरिक्त कारावास भुगतान होगा। पीड़िता 9 जनवरी को अपने घर से निकल कर ऑफिस की ओर रवाना हुई।

इस दौरान एक तरफा प्यार में मजनूं बनें ऑटो रिक्शा चालक ने उससे अपने प्यार का इजहार किया। इस पर युवती ने उसे फटकार दिया। गुस्साए सिरफिरे आशिक ने उसकी गर्दन पर चाकू से करीब 7 वार कर डाले। मौके पर मौजूद लोगों ने युवती को गंभीर अवस्था में नोएडा के अस्पताल ले गए। वहां से चिकित्सकों ने उसे दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। इसके बाद युवती का अस्पताल में लंबा इलाज चला। अब पीड़िता की हालत ठीक है। इस मामले को लेकर युवती के पिता ने आरोपी ऑटो चालक के खिलाफ थाने में मामला दर्ज करवाया था। 19 महीने तक जिला फास्ट ट्रैक कोर्ट में मामला चलने के बाद अब पीड़िता को इंसाफ मिला है। 

सिरफिरे आशिक ने चाकुओं से गोद डाला था युवती को 

मामले के मुताबिक नोएडा के फेस-2 थाना इलाके में रहने वाली एक युवती से एक ऑटो चालक को एक तरफा मोहब्बत हो गई थी। यही वजह थी कि, ऑटो चालक ने कई बार युवती के सामनेे प्रेम का इजहार किया। मगर युवती ने हर बार उसे मना कर दिया। एक दिन ऑटो चालक ने बीच सड़क पर युवती को रोक लिया व जबरदस्ती का प्यार थोपने की कोशिश की। इसके बाद युवती ने मौके पर ही उसको मना कर पुलिस में शिकायत कर दी।  इसके बाद पुलिस ऑटो ड्राइवर को पकड़कर थाने लाई व दोबारा युवती को परेशान नहीं करने की हिदायत देकर छोड़ दिया। इसके बाद प्यार में चोट खाए सिरफिरे आशिक ने 9 जनवरी को ऑफिस जाते समय युवती की गर्दन पर चाकू से करीब 7 वार कर उसे गंभीर घायल कर दिया। 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर