Noida Crime: वो स्कूल से आई और फांसी लगा ली, 15 वर्षीय नाबालिग ने उठाया ख़ौफनाक कदम, परिजनों का बुरा हाल

Noida Crime News: पुलिस के मुताबिक परिजनों ने जानकारी दी है कि, स्कूल से आने के बाद वह सीधे अपने रूम में चली गई। छात्रा के इस कदम से हैरान परिजनों ने बताया कि, उन्हें मालूम नहीं था कि, वह सुसाइड कर लेगी। वह काफी परेशान व तनाव में दिख रही थी।

Noida Crime News
नोएडा में15 वर्षीय नाबालिग ने लगाई फांसी (प्रतीकात्मक तस्वीर)  |  तस्वीर साभार: BCCL
मुख्य बातें
  • परिजनों ने स्कूल में छात्रा के साथ कोई अनहोनी का शक जताया
  • पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने का इंतजार
  • जांच में जरूरत पड़ने पर स्कूल प्रबंधन सहित सहपाठियों से पूछताछ की जाएगी

Noida Crime News: साइबर सिटी नोएडा में एक 15 वर्षीय नाबालिग स्कूली छात्रा के सुसाइड करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। घटना नोएडा के फेज-2 की है। परिजनों ने छात्रा के सुसाइड करने को लेकर स्कूल में किसी विवाद होने पर शक जताया है। मृतका के पिता ने पुलिस को मामले की सूचना दी। मौके पर आई पुलिस ने छात्रा का शव फंदे से नीचे उतारा व पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया। पुलिस के मुताबिक परिजनों ने स्कूल में छात्रा के साथ कोई अनहोनी का शक जताया है।

परिजनों ने बताया कि, स्कूल से लौटने के बाद वह तनाव में थी। छात्रा परेशान भी दिखीं। पुलिस के मुताबिक नोएडा के फेज- 2 में रहने वाले अजय की 15 वर्षीय बेटी एक निजी स्कूल में पढ़ती थीं। बुधवार देर रात्रि को उसने कमरे की खिड़की में फंदा डालकर आत्महत्या कर ली। हालांकि पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। इधर, परिजनों का रो- रो कर बुरा हाल है। घटना के बाद घर के सभी लोग सदमे में है। अब पुलिस इस बात कर पता लगाने में जुटी है कि, आखिर छात्रा के साथ ऐसा क्या हुआ था जो उसने इतना बड़ा कदम उठा लिया। 

पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे बढ़ेगी कार्रवाई

पुलिस ने बताया कि, परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज किया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही जांच सही दिशा की ओर बढ़ेगी। पुलिस के मुताबिक परिजनों ने जानकारी दी है कि, स्कूल से आने के बाद वह सीधे अपने रूम में चली गई। छात्रा के इस कदम से हैरान परिजनों ने बताया कि, उन्हें मालूम नहीं था कि, वह सुसाइड कर लेगी। वह काफी परेशान व तनाव में दिख रही थी। इस मामले को लेकर पुलिस के आला अधिकारियों का कहना है कि, जांच में जरूरत पड़ने पर स्कूल प्रबंधन सहित सहपाठियों से पूछताछ की जाएगी। बहरहाल पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने का इंतजार है। 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर