नोएडा में फिर दिखा रफ्तार का कहर, स्कूल बस और कार में जोरदार टक्कर से चकनाचूर हो गई गाड़ी, डर से रो पड़े बच्चे

Noida Accident: एक निजी स्कूल बस और कार की आमने-सामने की टक्कर हो गई। हादसे में गनीमत ये रही कि, कार के एयरबैग खुल गए, जिससे चालक की जान बच गई। वहीं स्कूल बस में सवार बच्चों को भी कोई चोट नहीं आई। बाद में दूसरी बस मंगवाकर बच्चों को स्कूल पहुंचाया गया।

Noida Accident
नोएडा स्कूल बस और कार की जोरदार भिड़ंत  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • वन-वे ट्रैफिक नियम के चलते हुआ हादसा
  • कार के एयरबैग खुलने से बची चालक की जिंदगी
  • स्कूल बस में सवार बच्चों को भी कोई चोटें नहीं आई

Noida Accident: यूपी के नोएडा में सोमवार को सुबह एक बार फिर रफ्तार का कहर देखने को मिला है। जिसमें एक निजी स्कूल बस और कार की आमने-सामने की टक्कर हो गई। हादसे में गनीमत ये रही कि, कार के एयरबैग खुल गए, जिससे चालक की जान बच गई। वहीं स्कूल बस में सवार बच्चों को भी कोई चोट नहीं आई। अचानक हुए हादसे के कारण बस में सवार मासूम चीख पड़े। दुघर्टना के डर से बच्चे सहम गए। 

बाद में दूसरी बस मंगवाकर बच्चों को स्कूल पहुंचाया गया। हादसे के कारण सड़क के दोनों ओर काफी लंबा जाम लग गया। बाद में मौके पर आई पुलिस ने दोनों क्षतिग्रस्त वाहनों को मौके से हटवाकर रास्ता खुलवाया। अब पुलिस हादसे के कारणों की जांच कर रही है। वहीं दोनों वाहनों को सीज कर क्रेन के सहारे थाने में पहुंचाया गया। पुलिस के मुताबिक हादसा नोएडा के सेक्टर 96 में एक निजी स्कूल बस की कार से आमने - सामने टक्कर हो गई। 

वन-वे के कारण हुआ हादसा

पुलिस के मुताबिक बस एक निजी स्कूल के बच्चों को लेकर स्कूल जा रही थी। इस बीच अचानक सामने से आई कार से जोरदार भिड़ंत हो गई। दोनों वाहन सामने से बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गए। पुलिस के मुताबिक थाना इलाके के 39 सेक्टर में सेक्टर 96 में अंडरपास का निर्माण चल रहा है। इस वजह से इलाके में यातायात व्यवस्था वन-वे की हुई है। अंडर पास के निकट गलत दिशा से तेजी से आ रही कार निजी स्कूल बस से टकरा गई। कार के एयरबैग खुलने के कारण उसके चालक की जान बच गई। वहीं स्कूल बस में भी किसी भी बच्चे को चोट नहीं आई। हादसे के कारण सड़क के दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतारें लग गई। पुलिस के मुताबिक डेमेजड वाहनों को क्रेन की मदद से एक तरफ हटाकर रास्ता खुलवाया गया। इसके बाद ट्रैफिक को फिर से बहाल कर जाम खुलवाया गया। वहीं दोनों वाहनों को सीज कर क्रेन की मदद से थाने पहुंचाया गया। इधर, स्कूल प्रबंधन ने बच्चों को स्कूल लाने के लिए दूसरी बस मौके पर भेजी। अब पुलिस मामले की जांच कर रही है। 


 

Times Now Navbharat
Times now
ET Now
ET Now Swadesh
Mirror Now
Live TV
अगली खबर