Noida News: नोएडा: सोसायटी की लिफ्ट में फंसे बच्चे-बुजुर्ग, निवासियों ने किया प्रदर्शन तो हो गया हंगामा

Noida News: नोएडा की एक निजी सोसाइटी में प्रदर्शन कर रहे कुछ लोगों को बदमाशों ने आकर पीट दिया। पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज करते हुए पांच लोगों को हिरासत में ले लिया है।

Miscreants beaten up noida society residents, protest against builder
बिल्डर के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे लोगों के साथ हुई मार पीट 
मुख्य बातें
  • सोसायटी के निवासियों कर रहे थे प्रदर्शन
  • सोसायटी के निवासियों का आरोप, बदमाशों ने पीटा
  • पुलिस ने हिरासत में लिया पांच आरोपियों को, जांच शुरू

Noida News: उत्तर प्रदेश के नोएडा में सेक्टर-78 स्थित एक निजी सोसायटी के रहवासियों का आरोप है कि, लाखों की प्रापर्टी खरीदने के बावजूद इन्हें मूलभूत सुविधाएं तक नहीं मिल पा ही रही हैं। इतना ही नहीं विभिन्न मुद्दों को लेकर अब वे प्रदर्शन पर उतर आए हैं। रविवार को इसी के चलते सोसायटी के निवासी बिल्डर के खिलाफ नारेबाजी कर रहे थे। 

आरोप है कि, इसी दौरान बाहर से आए कुछ लोगों ने उनपर हमला कर दिया। स्थानीय निवासियों ने मारपीट का आरोप भी लगाया है। विवाद बढ़ने पर घटना की सूचना पुलिस को दी गई। जिस पर सेक्टर-113 थाना पुलिस ने निवासियों से मारपीट कर रहे पांच लोगों को हिरासत में लिया है।

लिफ्ट में 15 मिनट तक फंसे रहे बच्चे-बुजुर्ग

सोसायटी के निवासियों का आरोप है कि, सोसायटी के ई टॉवर की एक लिफ्ट पिछले कुछ दिन से खराब है। इसको कई बार शिकायत करने के बाद भी सही नहीं कराया गया। जो एक लिफ्ट चल रही है, उसमें शनिवार शाम तीन बच्चे और तीन बुजुर्ग करीब 15 मिनट तक फंसे रहे। इसको लेकर निवासियों ने विरोध प्रदर्शन किया। इसके अलावा हाईकोर्ट ने भी बिल्डर को आदेश दिया था कि, एओए को कार्यालय दिया जाए, लेकिन अभी तक एओए को भी कार्यालय नहीं मिल सका है। 

मामले की जांच कर रही पुलिस

दरअसल, रविवार को सोसायटी में सुरक्षा की व्यवस्था ठीक करने और एओए के हैंडओवर करने की मांग करते हुए कुछ निवासी प्रदर्शन कर रहे थे। मारपीट में घायल हुए निवासी का आरोप है कि, हम लोग शांतिपूर्ण तरीके से प्रदर्शन कर रहे थे लेकिन बिल्डर द्वारा बुलाए गए बदमाशों ने मारपीट शुरू कर दी। इस दौरान कई लोग घायल हुए हैं। प्रदर्शन में शामिल सोसायटी के एक अन्य निवासी ने आरोप लगाया है कि इस प्रदर्शन के दौरान सुरक्षाकर्मियों ने सोसायटी के लोगों पर हमला कर दिया। आरोप है कि इस दौरान बाहर से आए बदमाशों ने हाथापाई की। सेक्टर- 113 थाना प्रभारी निरीक्षक शरद कांत शर्मा ने बताया कि, सोसायटी की सुरक्षा को लेकर दो पक्षों में विवाद हुआ था। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने लोगों को शांत कराया। सिक्योरिटी के पांच लोगों को हिरासत में ले लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर