Noida News: 'सीख' की 'सजा' मौत, शराब पीकर घर आए पति को पत्नी ने टोका तो कर डाला ऐसा जघन्य अपराध

Noida News: नोएडा में एक पति ने अपनी पत्‍नी की सिर्फ इसलिए हत्‍या कर दी, क्‍योंकि उसने शराब को लेकर अपनी पति को टोंक दिया। जिससे गुस्‍साए पति ने चाकू से हमला कर अपनी पत्‍नी की जान ले ली। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

husband kills wife
पति ने चाकू से वार कर पत्‍नी की कर दी हत्‍या   |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • आरोपी पति शराब पीने का था आदी, अक्‍सर होती थी लड़ाई
  • मंगलवार रात को पीकर आया शराब तो पत्‍नी ने फिर से टोक दिया
  • आरोपी पति ने बच्‍चों के सामने ही चाकू से पत्‍नी की कर ही हत्‍या

Noida News: नोएडा में बड़ी खौफनाक वारदात को अंजाम दिया गया है। शराब पीकर आए पति को पत्‍नी टोका और शराब छोड़ देने को कहा। जिसके बाद शराब को लेकर दोनों में ऐसा झगड़ा शुरू, जो पत्‍नी की मौत के साथ खत्‍म हुआ। झगड़े के दौरान पति ने अपनी पत्‍नी पर तोबड़तोड़ चाकू से हमला कर दिया। इस हमले में महिला बुरी तरह घायल हो गई। घर में मौजूद बच्‍चे खून से लथपथ अपनी मां को लेकर अस्पताल पहुंचे, जहां पर डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। घटना की जानकारी मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

घटना की जानकारी देते हुए गौतमबुद्धनगर पुलिस कमिश्नरेट की तरफ से बताया गया कि, यह घटना थाना सेक्टर-39 क्षेत्र की भट्टा कॉलोनी सलारपुर की है। यहां पर मूल रूप से कानपुर की रहने वाली 35 वर्षीय महिला अनिता भदौरिया अपनी परिवार के साथ रहती थी। पुलिस ने बताया कि, अनिता का पति अजय भदौरिया शराब पीने का आदी था और इस बात को लेकर दोनों में अक्‍सर लड़ाई होती रहती थी।

किचन से लाया चाकू और बोल दिया हमला

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि, आरोपित अजय मंगलवार रात को भी शराब पीकर घर आया। जिसको लेकर पत्‍नी ने उसको टोकना शुरू कर दिया। इस बात को लेकर दोनों में लड़ाई शुरू हो गई। पुलिस ने बताया कि झगड़े के दौरान आरोपी अजय पूरी तरह से शराब के नशे में था। वह गुस्‍से में किचन के अंदर गया और वहां से चाकू लाकर अनिता की गर्दन पर वार करने लगा। यह देख घर में मौजूद बच्‍चे भी चीखने लगे, लेकिन उसने वार करना बंद नहीं किया। अनिता जब बुरी तरह घायल होकर गिर पड़ी तो पति वहां से भाग गया, जिसके बाद बच्चे अपनी मां को अस्पताल लेकर गए। जहां चिकित्सक ने अनिता भदौरिया को मृत घोषित कर दिया। घटना की जानकारी मिलने के बाद पहंची पुलिस ने जांच करते हुए बुधवार दोपहर को आरोपी अजय भदौरिया को नोएडा से ही गिरफ्तार कर लिया। जांच के दौरान हत्‍या में इस्तेमाल किया गया पुलिस द्वारा चाकू भी बरामद कर लिया है।           

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर