Greater Noida Crime News: ग्रेटर नोएडा में चल रही रेव पार्टी पर पुलिस की रेड, आठ विदेशी नागरिक अरेस्ट

Greater Noida Crime News: ग्रेटर नोएडा पुलिस ने रेव पार्टी का आयोजन कर हंगामा कर रहे अफ्रीकी मूल की चार महिलाओं समेत आठ विदेशी नागरिकों और एक भारतीय को गिरफ्तार किया है।

Greater Noida Police raid on Rave party 8 foreign citizens arrest
ग्रेटर नोएडा में चल रही रेव पार्टी पर पुलिस की रेड, 8 अरेस्ट 
मुख्य बातें
  • ग्रेटर नोएडा में रेव पार्टी का आयोजन
  • पुलिस ने 8 विदेशी लोगों को पकड़ा
  • गांजा और नशीला पाउडर भी बरामद

Greater Noida Crime News: दिल्ली से सटे यूपी के ग्रेटर नोएडा की कोतवाली दादरी क्षेत्र स्थित ओमीक्रोन-1 सोसाइटी में विदेशी नागरिकों द्वारा रेव पार्टी का आयोजन कर हंगामा कर रहे अफ्रीकी मूल की चार महिलाओं समेत आठ विदेशी और एक भारतीय नागरिक को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने पकड़े गए लोगों के कब्जे से 28 बोतल अंग्रेजी शराब, 171 कैन बीयर और 380 ग्राम अवैध गांजा, 710 ग्राम नशीला पाउडर बरामद किया गया है। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है। साथ ही विदेशी नागिकों के वीजा की भी जांच की जा रही है।  

मिली जानकारी के अनुसार, विदेशी नागरिकों की रेव पार्टी का आयोजन कर हंगामा करने की सूचना मिलने पर कोतवाली पुलिस पहुंची। पुलिस ने गांव मथुरापुर स्थित ओमीक्रोन-1 सोसायटी के फ्लैट बी-40 पर रेड मारकर आठ विदेशी नागरिक और एक भारतीय शख्स को नशीले पदार्थ के साथ गिरफ्तार किया गया है। एडीसीपी, ग्रेटर नोएडा विशाल पांडे ने बताया कि कोतवाली दादरी को सूचना मिली थी कि सोसायटी के फ्लैट बी-40 पर कुछ लोगों ने पोस्टर लगाकर एक रिहायशी मकान में पार्टी आयोजित की है और हंगामा कर रहे हैं।

गांजा और नशीला पाउडर भी बरामद

एडीसीपी ग्रेटर नोएडा ने जानकारी दी कि इस मामले की सूचना मिलने पर एसीपी थर्ड दादरी और दादरी के थाना प्रभारी अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे। मौके पर वहां पुलिस को अफ्रीकी मूल की चार महिलाओं समेत आठ विदेशी नागरिकों और एक भारतीय नागरिक मिले, जिन्हें हिरासत में ले लिया गया। रेव पार्टी वाली जगह पर जब कमरों की चेकिंग की गई, तो वहां से 171 टीन बीयर और 380 ग्राम अवैध गांजा, गैर प्रांतीय 28 बोतल व्हिस्की, 710 ग्राम नशीला पाउडर बरामद किया गया। 

आरोपियों के वीजा की हो रही जांच

पुलिस पूछताछ पर इन लोगों ने अवैध रूप से इस पार्टी का आयोजन करने की बात स्वीकार की है और बरामद सामान का सेवन करना भी स्वीकार किया है।आरोपियों के खिलाफ उचित धाराओं में मुकदमा दर्ज किया जा चुका है और उनके पासपोर्ट और वीजा की भी जांच करवाई जा रही है।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर