Greater Noida: ग्रेटर नोएडा पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ में दो बदमाशों को लगी गोली, ऐसे लूटते थे लोगों को

Greater Noida News: यूपी के ग्रेटर नोएडा पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। इस दौरान गोली लगने से दो बदमाश घायल हो गए जबकि तीन मौके से फरार हो गए।

Greater Noida Police
ग्रेटर नोएडा में पुलिस और बदमाशों की मुठभेड़, दो घायल 
मुख्य बातें
  • ग्रेटर नोएडा में पुलिस और बदमाशों की मुठभेड़
  • पुलिस की गोली लगने से घायल हो गए दो बदमाश
  • एक्सप्रेस-वे पर ट्रकों में लूट करते हैं बदमाश

Greater Noida News: दिल्ली से सटे यूपी के ग्रेटर नोएडा में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। पुलिस की गोली लगने से दो बदमाश घायल हो गए जबकि तीन बदमाश मौके से फरार हो गए। पकड़े गए बदमाशों ने पिछले दिनों ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे पर लोहे की चादरों से भरे ट्रक को लूट कर फरार हो गए थे। रविवार को भी बदमाश किसी वारदात को अंजाम देने आए थे। पुलिस ने बदमाशों के पास से अवैध हथियार और एक कार बरामद की है। आरोपियों से भी पूछताछ चल रही है। 

मिली जानकारी के अनुसार, पुलिस को सूचना मिली थी कि, कुछ बदमाश ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे पर लूट की वारदात को अंजाम देने के लिए आए हुए है। सूचना मिलते ही पुलिस सतर्क हो गई। पुलिस ने एक कार को आते हुए देखकर बदमाशों को रुकने का इशारा किया तो बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस की तरफ से की गई जवाबी कार्रवाई में गोली लगने से दो बदमाश घायल हो गए। जबकि तीन बदमाश मौके से फरार हो गए।

3 बदमाश मौके से हुए फरार

पुलिस ने बदमाशों की पहचान अकबर और कुलदीप के रूप में हुई है। पुलिस के आला-अधिकारियों का कहना है कि, पकड़े गए बदमाशों ने बीते दिनों ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे पर लोहे की चादरों से भरे ट्रक की लूट की वारदात को अंजाम दिया था, जिनकी तलाश में पुलिस जुटी हुई थी। पुलिस ने घायल बदमाशों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि, पकड़े गए बदमाशों का पूछताछ की जा रही है। आरोपियों से पता किया जा रहा है कि, अब तक वे कितनी वारदातों को अंजाम दे चुके हैं और उनके गैंग में कितने लोग शामिल हैं। साथ ही फरार बदमाशों की तलाश में कांबिंग की जा रही है जिससे जल्द ही उन्हें भी गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेजा जा सके।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर