Greater Noida Illegal Beer Bar: ग्रेटर नोएडा में कोरियन रेस्टोरेंट की आड़ में चल रहा था अवैध बीयर बार, दो गिरफ्तार

Greater Noida Illegal Beer Bar: यूपी के ग्रेटर नोएडा में पुलिस ने अवैध रूप से चल रहे कोरियन बार का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने मौके से मैनेजर और सह-संचालक को गिरफ्तार कर लिया है।

Greater Noida Illegal Beer Bar
कोरियन रेस्टोरेंट की आड़ में चल रहा था अवैध बार, 2 अरेस्ट 
मुख्य बातें
  • ग्रेटर नोएडा में चल रहा था अवैध बीयर बार
  • कोरियन रेस्टोरेंट के नाम पर चल रहा था बार
  • पुलिस ने दो लोगों को किया गिरफ्तार

Greater Noida Illegal Beer Bar: दिल्ली से सटे यूपी के ग्रेटर नोएडा में पुलिस लगातार अवैध रूप से चल रहे बार पर कार्रवाई कर रही है। ताजा मामला थाना बीटा 2 का है, जहां पुलिस ने कू हाउस नाम से कोरियन रेस्टोरेंट की आड़ में चल रहे अवैध बार का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने रेस्टोरेंट से एक कोरियन मैनेजर व एक सह-संचालक जोकि इंडियन है गिरफ्तार किया है। जांच में सामने आया है कि कोरियन रेस्टोरेंट में अवैध रूप से विदेशी शराब परोसने का काम चल रहा था। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने रेड मारकर पर्दाफाश किया है। कब्जे से काफी संख्या में अवैध कोरियन शराब बरामद की गई है।

ग्रेटर नोएडा पुलिस ने इस संबंध में बताया कि शहर के थाना बीटा-2 पुलिस को गस्त के दौरान सूचना मिली कि सेक्टर चाई-3 प्लाट नंबर 7 स्थित कोरियन रेस्टोरेंट कू हाउस जिसमें अवैध विदेशी शराब रखी हुई है, जो ग्राहकों को विदेशी शराब परोसते हैं। पुलिस टीम ने इस मामले में तुरंत एक्शन लेते हुए रेस्टोरेंट पहुंचकर मैनेजर सांगशू कू और सह-संचालक भारतीय नागरिक नन्हे यादव को गिरफ्तार कर लिया। वहीं रेस्टोरेंट पर छापा पड़ते ही हड़कंप मच गया।पुलिस मैनेजर और सह-संचालक दोनों को गिरफ्तार कर अपने साथ थाने ले गई।

ग्रेटर नोएडा में खुलेआम बिना लाइसेंस चल रहा था बार का अवैध धंधा

ग्रेटर नोएडा पुलिस ने औरोपियों को अवैध कोरियन बार से 6 पेटी बीयर (कुल 72 बोतल) कोरियन कंपनी , सात पेटी बीयर (कुल 84 बोतल) और 18 बोतल किंग फिशर कंपनी (फोर सेल इन दिल्ली) कुल 102 बोतल अवैध शराब के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि ये रेस्टोरेंट बिना लाइसेंस विदेशी शराब परोसने का काम कर रहा था, जिसकी न तो पुलिस को और न ही आबकारी विभाग को भनक थी। कू हाउस रेस्टोरेंट की आड़ में अवैध बार का संचालन हो रहा था, जिसका ग्रेटर नोएडा पुलिस ने भंडाफोड़ किया है।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर