Greater Noida Police Action: अपहरण और लूट के आरोपी को पुलिस ने दबोचा, आधा दर्जन से अधिक मामलें हैं दर्ज

Greater Noida News: ग्रेटर नोएडा में कासना पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने आधा दर्जन मामलों में वांछित और कासना थाने में अपहरण मामले में निरुद्ध आरोपी को धर दबोचा है। मुखबिर की सटीक सूचना के बाद कासना पुलिस ने कार्रवाई को अंजाम दिया है। पुलिस पकड़े गए बदमाश के फरार दो अन्य साथियों की तलाश कर रही है।

Greater Noida Crime News
ग्रेटर नोएडा पुलिस ने कई मामलों में फरार बदमाश को किया गिरफ्तार 
मुख्य बातें
  • ग्रेटर नोएडा की कासना पुलिस ने की कार्रवाई
  • अपहरण के एक मामले में पकड़ा गया आरोपी, पहले से दर्ज हैं आधा दर्जन मामले
  • मुखबिर की सटीक सूचना पर पुलिस ने की कार्रवाई

Greater Noida Crime: ग्रेटर नोएडा की कासना पुलिस को बड़ी कामयाबी हासिल हुई है। कासना थाना पुलिस की टीम ने एक बदमाश को गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि कासना थाना में बदमाश के खिलाफ जान से मारने की नियत से फायर करने, गन पॉइंट पर ले जाकर मारपीट करने और गाड़ी में बैठा कर अपहरण करने का मामला दर्ज कराया गया था। बता दें कि इस प्रकरण में एक आरोपी की गिरफ्तारी पहले हो चुकी है। इस आरोपी की पुलिस को लंबे समय से तलाश थी। दो अन्य बदमाश अभी भी फरार हैं।

बता दें कि पीड़ित कुंदन सिंह की ओर से कासना थाना में एक मुकदमा दर्ज कराया गया था। पीड़ित ने मामले में पुलिस को बताया था कि 4 बदमाशों द्वारा गन पॉइंट पर उसका अपहरण किया गया था। जान से मारने की नियत से फायरिंग की गई थी। पीड़ित ने पुलिस के अधिकारियों से मांग की थी कि जल्द से जल्द बदमाशों की गिरफ्तारी की जाए।

पकड़े गए आरोपी पर कई मामले पहले से हैं दर्ज

बता दें कि मामले की गंभीरता को देखते हुए कासना थाना पुलिस ने टीम गठित की। लगातार टीम इन बदमाशों को गिरफ्तार करने के लिए जगह-जगह पर दबिश दे रही थी। इसी दौरान मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने इन आरोपियों में से एक बदमाश अभिषेक को गिरफ्तार कर लिया। कासना थाना पुलिस ने अभिषेक को सिकंदराबाद रोड गिरधरपुर के पास से गिरफ्तार किया। बदमाश अभिषेक से पुलिस ने पूछताछ की और उसके अपराधिक इतिहास को खंगाला। पूछताछ में मालूम पड़ा कि इसके ऊपर आधा दर्जन से ज्यादा मुकदमे पहले से दर्ज हैं।

फरार दो अन्य बदमाशों की भी होगी जल्द गिरफ्तारी

बता दें कि ग्रेटर नोएडा पुलिस अधिकारियों के अनुसार लूट, अपहरण, हत्या और चोरी की वारदात में पकड़ा गया आरोपी वांछित है। अभी गैंग के दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है। जिसमें से एक बदमाश ऋषभ को कुछ दिनों पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेजा गया था। वहीं आज बदमाश अभिषेक को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है। पुलिस ने बताया है कि गैंग के सदस्यों में से अभी भी 2 लोग फरार चल रहे हैं। जिनके लिए टीम लगातार दबिश दे रही हैं। जल्द से जल्द इनके अन्य दो साथियों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर