Noida Crime News: मारपीट के वीडियो के आधार पर पकड़ा गया आरोपी, नोएडा पुलिस की पकड़ में इस तरह आया दबंग

Noida Police: नोएडा में वीडियो के आधार पर छानबीन कर एक मारपीट के आरोपी को नोएडा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी ने बाइक चलाने को लेकर टोकने पर सड़क पर जा रहे युवक से मारपीट की थी। जिसका वीडियो वायरल हो गया था।

Noida Crime News
बाइक सही से चलाने को लेकर टोकने पर दंबग ने पीटा, पुलिस ने किया गिरफ्तार  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • मारपीट का वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने लिया एक्शन
  • बाइक के नंबर के आधार पर आरोपी की हुई तलाश
  • आरोपी पर केस दर्ज कर भेजा गया जेल

Noida Crime News: नोएडा में थाना सेक्टर 24 इलाके के एडोब चौराहे के पास मुख्य मार्ग पर एक बाइक सवार युवक की पिटाई करनेवाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था। इसके बाद पुलिस हरकत में आई और आरोपी युवक की तलाश में जुट गई। पुलिस ने बाइक नंबर के आधार पर आरोपी की तलाश कर ली और उसे सेक्टर 54 के पास से बाइक के साथ धर दबोचा।

बता दें कि पुलिस ने बाइक नंबर से आरोपी का पता ढूंढ निकाला। इसके बाद उसके फॉलो किया गया, जिसके बाद बाइक के साथ ही उसे पकड़ लिया गया। उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे जेल भेज दिया गया है।

ऐसे आया पकड़ में आरोपी

मिली जानकारी के अनुसार आरोपी की पहचान सेक्टर 54 के ममुरा थाना फेस तीन निवासी मोहित विश्वकर्मा के रूप में की गई थी। नोएडा जोन के एडिशनल डीसीपी आशुतोष द्विवेदी ने मामले में जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी की तलाश बाइक नंबर के आधार पर की जा रही थी। बाइक का नंबर आरोपी के नाम पर न होकर एक निजी कंपनी के नाम पर पंजीकृत था। इसके बावजूद पुलिस ने काफी प्रयास के बाद आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया।

ये था पूरा मामला

जानकारी के लिए बता दें कि पीड़ित विकास का कहना है कि सेक्टर 18 से उबर बाइक बुक करके वह मंगलवार की शाम अपने घर सेक्टर 22 की ओर लौट रहा था। रास्ते में एडोब कंपनी से पहले एलिवेटेड से बाएं मुड़ रहे थे, उसी समय पीछे से एक बाइक सवार अचानक से आया, जिसे आगे देखना चाहिए लेकिन वह पीछे की तरफ देख रहा था। इस बात पर हमने उसे टोक दिया तो वह हमें थप्पड़ दिखा के मारने को कहने लगा। विकास ने बताया कि हमने बोला कि, थप्पड़ क्यों दिखा रहा है तो उसने रोका और बोला रुक तुझे अभी बताता हूं। फिर मैंने भी उबर बाइक चालक से बाइक रोकने के लिए कह दिया। अभी मैं नीचे उतरा, वैसे ही दबंग युवक मेरे साथ मारपीट करने लगा। वहां मौजूद लोगों ने किसी तरह बीच-बचाव किया, लेकिन युवक मानने को तैयार नहीं हो रहा था। मैंने 112 पर कॉल की लेकिन पुलिस जब तक पहुंची, उससे पहले ही वो भाग गया। इसके बाद मैंने लिखित में पुलिस को शिकायत दर्ज कराई।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर