नोएडा मानसून की बूंदों का लुफ्त लेने जहरीला किंग कोबरा पहुंचा थाने, दहशत से सेक्टर-20 में लोग हुए सन्न

King Cobra in Police Station: नोएडा सेक्टर-20 थाने में उस समय हड़कंप मच गया, जब एक जहरीला नाग घूमता हुए एसएसआई साहब की कुर्सी के पास जाकर कुंडली मारकर बैठ गया।

Black King Cobra enters in Noida Sector 20 Police station
नोएडा के थाने में SSI की कुर्सी के पास जाकर बैठा जहरीला नाग 
मुख्य बातें
  • नोएडा के पुलिस थाने में निकला नाग
  • SSI की कुर्सी के पास जाकर बैठा किंग कोबरा
  • अभी तक नहीं पकड़ा गया है कोबरा

King Cobra in Police Station: दिल्ली से सटे नोएडा में सेक्टर-20 में थाने में उस समय हड़कंप मच गया जब एक किंग कोबरा यानी नाग परिसर में टहलता हुआ नजर आया। हद तो तब हो गई जब काला सांप थाने के एसएसआई की कुर्सी के पास जा पहुंचा और कुंडली मार कर बैठ गया। तभी थाने में तैनात एक महिला पुलिसकर्मियों ने जब इस खतरनाक बिन बुलाए मेहमान को देखा तो उन्हें ही सांप सूंघ गया। महिला पुलिसकर्मियों ने हाथ जोड़कर कोबरा सांप को प्रणाम किया। वहीं काफी पुलिसकर्मी तो मौके से गायब ही हो गए। कुछ समय बाद सांप वहां से चला गया। ऐसे में उसके पकड़े या मारे न जाने के चलते अन्य पुलिसकर्मियों में दहशत का माहौल है। क्योंकि अभी भी सांप थाना परिसर में ही है।

मिली जानकारी के अनुसार, नोएडा सेक्टर-20 थाने में ब्लैक कोबरा की खबर सुनते ही हड़कंप मच गया। कुछ पुलिसकर्मियों ने हिम्मत जुटाकर सांप का वीडियो भी बनाया। सांप के पकड़े या मारे न जाने के चलते अन्य पुलिसकर्मियों में दहशत का माहौल है। सांप के संबंध में उच्च अधिकारियों जानकारी दी गई। 

पकड़ने के चक्कर में मिल गई नागिन

थाने में कोबरा को पकड़ने का प्रयास किया गया है और हिम्मत और एक सांप को पकड़ा भी गया। लेकिन वह नागिन निकली। जिसने दहशत को और बढ़ा दिया क्योंकि कई लोगों ने सांप को थाने के गेट और कार्यालय के बीच में ही घूमता देखा है। पुलिसकर्मियों का यह भी कहना है कि, थाने के ठीक पीछे पुलिसकर्मियों के आवास बने हुए हैं, जहां बच्चे खेलते हैं। अगर सांप उधर चला गया तो हादसा हो सकता है। पुलिस थाने में सांप निकलने की यह पहली घटना नहीं इससे पहले भी 2019 में ग्रेटर नोएडा के कोतवाली सुरजपुर में घटित हुई थी। जब दस फीट का जहरीला किंग कोबरा सांप निकला था। कोतवाली कासना में 2021 में थाना परिसर में बने कर्मचारियों के बैरक के पास घोड़ा पछाड़ धामन नाम का सांप पेड़ पर आसन जमाए बैठे देख दहशत में पुलिसकर्मी बैरक को छोड़कर बाहर आ गए थे। बाद में एक सपेरे को बुलाया गया, जिसने पेड़ पर विराजमान नाग देवता को अपने हाथों से उतार कर जंगल की ओर विदा कर दिया।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर