ग्रेटर नोएडा में द बर्निंग बस, यूपी रोडवेज की चलती बस बनी आग का गोला, यात्रियों ने यूं बजाई अपनी जान

Greater Noida Fire News: यूपी के ग्रेटर नोएडा में आनंद विहार से बुलंदशहर जा रही रोडवेज बस में अचानक आग गई। हादसे के बाद अफरा-तफरी मच गई। सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंची।

Greater Noida Fire News
ग्रेटर नोएडा में दौड़ती रोडवेज बस में लगी आग 
मुख्य बातें
  • आनंद विहार से गाजियाबाद जा रही बस में लगी आग
  • सड़क पर अचानक आग का गोला बन गई रोडवेज बस
  • समय से रहते हुए बस से उतर गए सभी यात्री

Greater Noida Fire News: दिल्ली से सटे यूपी के ग्रेटर नोएडा में उस समय हड़कंप मच गया जब सड़क पर चलती हुई रोडवेज बस में अचानक आग लग गई। यह बस सवारियों को लेकर दिल्ली के आनंद विहार से उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जा रही थी। हादसे के बाद अफरा-तफरी मच गई। बस के ड्राइवर ने किसी तरह बस को रोका और यात्रियों को सही सलामत बाहर निकाल लिया। जिसके बाद फायर बिग्रेड को आग लगने की सूचना दी गई। हालांकि, जब तक फायर बिग्रेड की गाड़ी घटनास्थल पहुंची तब तक आग तेजी से फैल गई और बस को पूरी तरह चपेट में ले लिया। जिसके बाद बस आग का गोला बन गई। फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने काफी कोशिशों के बाद आग पर काबू पाया।

मिली जानकारी के अनुसार, यह हादसा नेशनल हाईवे 91 पर नई बस्ती गेट के पास का है। आनंद विहार से बुलंदशहर जा रही बस में अचानक आग लग गई। बस में काफी संख्या में यात्री सवार थे। आग लगने से पहले ईंजन से अचानक धुआं निकलने लगा। जिसे देख ड्राइवर ने समझदारी दिखाते हुए बस को साइड में बस रोक लिया। धुआं देख यात्रियों में बस से उतरने के लिये अफरा-तफरी मच गई। लोग तेजी से नीचे उतर गए। इतनी देर में बस में आग फैल चुकी थी। 

देखते ही देखते आग का गोला बन गई बस

बस में से आग की लपटें निकलने लगीं। बस में आग लगी उसी दौरान फायर ब्रिगेड को इसकी सूचना दे दी गई। इसके बावजूद भी दमकल की गाड़ी एक घंटे बाद पहुंची। जब तक दमकल की गाड़ी मौके पर पहुंची तब तक पूरी बस जल चुकी थी। इसके बाद मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ी ने आग को बुझाया।

समय रहते बस से उतर गए सभी यात्री

दादरी थाना प्रभारी राकेश कुमार ने बताया कि चलती बस में अचानक से आग लग गई। गनीमत यह रही कि इस हादसे में कोई भी जनहानि नहीं हुई। समय रहते सभी लोग बस से नीचे उतर गए हालांकि, बस पूरी तरह से जल गई है। आग लगने की वजह अभी स्पष्ट नहीं हो पाई है। आशंका जताई जा रही है कि शॉर्ट-सर्किट होने के चलते ही बस में आग लगी थी।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर