Noida Crime: वकील के फ्लैट का ताला तोड़ 50 लाख के गहने व नकदी चोरी, चोरों ने ऐसे लगाई सेंध

Noida Crime: सेक्टर-20 कोतवाली क्षेत्र के जलवायु विहार के एक बंद फ्लैट में चोरों ने धावा बोलकर 50 लाख रुपये कीमत के आभूषण और 5 लाख रुपये नकदी चोरी कर लिए। घटना के समय पीड़ित परिवार बाहर गया हुआ था। चोरी की यह वारदात को अंजाम देने वाले चोर पास में लगे एक सीसीटीवी कैमर में कैद हो गए। जिसके आधार पर अब पुलिस चोरों को पकड़ने की कोशिश कर रही है।

 theft in noida
फ्लैट का ताला तोड़कर वकील के घर से 50 लाख की चोरी (प्रतीकात्मक फोटो)  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • जलवायु विहार में बंद फ्लैट का ताला तोड़कर 50 लाख की चोरी
  • घटना के समय शहर से बाहर गया था पीड़ित परिवार
  • चोरी के इस घटना में किसी करीबी के शामिल होने का शक

Noida Crime: नोएडा के सेक्टर-20 कोतवाली क्षेत्र में चोरी की एक बड़ी वारदात सामने आई है। यहां के पॉश इलाकों में गिने जाने वाले जलवायु विहार स्थित एक वकील के फ्लैट का ताला तोड़कर चोरों ने करीब 50 लाख रुपये से अधिक के आभूषण और लाखों की नकदी चोरी कर ली। इस वारदात के समय परिवार बाहर गया हुआ था। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस पूरी मामले की जांच में जुट गई है।

जलवायु विहार के एन ब्लाक निवासी पीड़ित वकील नवीन कुमार द्वारा पुलिस को दी गई शिकायत के अनुसार, जिस चोरों ने घर पर धावा बोला, वे अरुणाचल प्रदेश गए हुए थे, वहीं उनकी पत्नी दिल्ली में थीं। चोरों ने फलैट का ताला तोड़कर घर में रखे 800 ग्राम सोना, एक किलो चांदी, हीरे के आभूषण समेत करीब पांच लाख रुपये की नकदी चोरी कर ले गए। ली और फरार हो गए। पीड़ित की शिकायत पर कोतवाली पुलिस मामले की जांच कर रही है।

सीसीटीवी फुटेज में कैद हुए चोर

पीड़ित नवीन ने बताया कि, घटना के समय वे अरुणाचल प्रदेश में थी और पत्‍नी काजल दिल्‍ली मायके गई थी। जब पत्‍नी घर लौटी तो फ्लैट का ताला टूटा हुआ था और अंदर लाकर में रखे आभूषण और नकदी गायब थे। जिसके बाद घटना की जानकारी संबंधित कोतवाली पुलिस को दी गई है। वहीं इस मामले में एडीसीपी रणविजय सिंह ने बताया कि, पुलिस को एक सीसीटीवी फुटेज मिली है, जिसमें कुछ चोर घर में दाखिल होते दिखाई दे रहे हैं। आरोपितों की तलाश के लिए पुलिस की दो टीमें गठित कर दी गई है। एडीसीपी ने बताया कि, इस घटना के प्राथमिक जांच में किसी करीबी के घटना में शामिल होने की आशंका है। घटनास्थल के आसपास लगे करीब 20 सीसीटीवी फुटेज को खंगाला गया है। जल्‍द ही इस मामले में शामिल सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।  

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर