रिटायर्ड नेवी ऑफिसर की पिटाई के बाद बुरी तरह घिरी शिवसेना, कमलेश कदम सहित 6 शिवसैनिक गिरफ्तार

मुंबई में नौसेना के पूर्व अधिकारी मदन शर्मा की पिटाई करने वाले 6 शिवसेना कार्यकर्ताओं को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था।

Six people Shiv Sena's Worker arrested in connection with attack on a retired Navy officer in Mumbai
रिटायर्ड नेवी ऑफिसर की पिटाई के बाद बुरी तरह घिरी शिवसेना, कमलेश कदम सहित 6 शिवसैनिक गिरफ्तार 

मुख्य बातें

  • शिवसेना के कार्यकर्ताओं द्वारा 62 वर्षीय एक सेवानिवृत्त नौसेना अधिकारी की गई थी पिटाई
  • रिटायर ऑफिसर ने व्हाट्सएप पर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर एक कार्टून किया था फॉरवर्ड
  • इस मामले में कमलेश कदम सहित 6 अन्य लोगों को पुलिस ने देर शाम किया था गिरफ्तार

मुंबई: मुंबई में नौसेना के पूर्व अधिकारी मदन शर्मा पर हमले के मामले में अभी तक पुलिस ने शिवसेना नेता कमलेश कदम सहित 6 लोगों को अरेस्ट कर लिया है। कमलेश कदम शिवसेना का शाखा प्रमुख है। पूर्व नौसेना अधिकारी की पिटाई के लिए कदम और उनके 8-10 साथियों के खिलाफ मुंबई के समता नगर पुलिस स्टेशन में एक प्राथमिकी दर्ज की गई थी। रिटायर नेवी ऑफिसर ने व्हाट्सएप पर कथित रूप से महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे का एक कार्टून फॉरवर्ड कर दिया था जिसके बाद कुछ शिवसैनिकों ने उनके घर के नीचे जाकर मदन शर्मा की पिटाई की थी।

मदन शर्मा ने कही ये बात

मदन शर्मा ने पीटीआई को बताया कि एक संदेश भेजने के बाद उनके पास धमकी भरे कॉल आने शुरू हो गए और बाद में 8 से 10 लोगों ने हमला किया। शर्मा ने कहा, 'मैंने पूरी जिंदगी देश के लिए काम किया है। इस तरह की सरकार का अस्तित्व नहीं होना चाहिए।' सेवानिवृत्त अधिकारी की बेटी ने भी मुंबई पुलिस की यह कहते हुए आलोचना की कि पुलिस उनके आवास पर आई और उनके पिता को अपने साथ ले जाने पर जोर दिया।

बेटी बोली- महाराष्ट्र में लगे राष्ट्रपति शासन

रिटायर नेवी ऑफिसर की बेटी शीला शर्मा ने वाकये के बारे में बात करते हुए कहा, 'करीब 10 बजे के करीब मेरे पिताजी को धमकियां आनी शुरू हो गईं कि आपने ये कार्टून मैसेज बनाया है और आप ही ने इसे फार्वड किया है। तो उन्होंने बोला था कि ये फॉरवर्डेड मैसेज है मैं देखता हूं कि किसने भेजा है। 12 बजे के करीब बहुत सारे लोग आते हैं और कहते हैं कि आपसे बाहर बाते करनी हैं नीचे आओ। जैसे ही पिताजी बाहर जाते हैं तो वो बात करने की बजाय सीधे हमला करना शुरू कर देते हैं। ये शिवसेना के लोग थे। मेरे पिताजी की उम्र 66 साल है वो नेवी से रिटायर हैं। हमने एक एफआईआर रजिस्टर्ड की है। यहां राष्ट्रपति शासन लग जाना चाहिए क्योंकि यहां मानवता जैसी कोई चीज है ही नहीं।'

Mumbai News in Hindi (मुंबई समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर