Mumbai: मुकेश अंबानी के घर बढ़ाई गई सुरक्षा, टैक्सी ड्राइवर से 2 लोगों ने पूछा था एंटीलिया का पता

Antilia: मुंबई पुलिस ने मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी है। दरअसल, पुलिस के पास एक टैक्सी ड्राइवर का फोन आया जिसने बताया कि बैग लिए हुए 2 लोगों ने एंटीलिया के बारे में पूछा था।

Antilia
मुकेश अंबानी का घर एंटीलिया 

नई दिल्ली: मुंबई पुलिस ने सोमवार को उद्योगपति मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया के बाहर सुरक्षा कड़ी कर दी है। दरअसल, उन्हें बैग के साथ संदिग्ध लोगों के होने की सूचना मिली थी। पुलिस के मुताबिक, कंट्रोल रूम को एक कैब ड्राइवर का फोन आया जिसमें कहा गया कि बैग ले जा रहे दो संदिग्ध लोग एंटीलिया की लोकेशन पूछ रहे हैं।

मुंबई पुलिस ने बयान जारी कर कहा कि हमें एक टैक्सी ड्राइवर का फोन आया कि बैग लिए हुए दो लोगों ने मुकेश अंबानी के आवास एंटीलिया के बारे में पूछा। उसका बयान दर्ज किया गया। डीसीपी स्तर के अधिकारी स्थिति की निगरानी कर रहे हैं। एंटीलिया के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी गई है, सीसीटीवी फुटेज भी चेक किए जा रहे हैं। 

इस साल 25 फरवरी को एंटीलिया उस समय सुर्खियों में आया था जब मुकेश अंबानी के आवास के बाहर जिलेटिन की छड़ियों से भरी एक स्कॉर्पियो कार खड़ी मिली था। महाराष्ट्र आतंकवाद विरोधी दस्ते (ATS) द्वारा की जा जांच को 8 मार्च को राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) को सौंप दिया गया था। वाहन ठाणे निवासी मनसुख हिरेन का था, जिसने इसकी चोरी की सूचना दी थी। इसके कुछ दिनों बाद उसकी हत्या कर दी गई थी। 

हिरेन के परिजनों ने आरोप लगाया कि मुंबई पुलिस के बर्खास्त एपीआई सचिन वजे अंबानी के घर के बाहर कार मिलने से बहुत पहले परिवार से जुड़े थे और कार हिरेन को वापस करने से पहले महीनों तक वजे के कब्जे में थी। वजे को बाद में एनआईए ने गिरफ्तार कर लिया था। UAPA के तहत आतंकी आरोपों को लगाते हुए एनआईए ने सितंबर में वजे और सेवानिवृत्त एसीपी प्रदीप शर्मा सहित 10 आरोपियों के खिलाफ अपनी चार्जशीट जमा की थी। 

Mumbai News in Hindi (मुंबई समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर