Mumbai: बांद्रा में बड़ा हादसा, बहुमंजिला इमारत धराशायी; 9 लोग घायल और एक की हालत गंभीर

Building Collapsed In Mumbai: आर्थिक राजधानी मुंबई में देर रात एक बड़ा हादसा हुआ है। बांद्रा स्थित एक बहुमंजिला इमारत के ध्वस्त होने से 9लोगों के इसके मलबे में दबे होने की आशंका है।

At least five persons are feared trapped after a 5-storey building collapsed in Behram Nagar Bandra in Mumbai
Mumbai: बांद्रा में 5 मंजिला इमारत गिरी, कई लोग घायल 
मुख्य बातें
  • मुंबई के बांद्रा में एक बहुमंजिला इमारत गिरी, 9 लोग घायल
  • मलबे में फंसी तीन महिलाओं सहित छह लोगों को सुरक्षित बाहर निकाला गया
  • मलबे में कम से कम पांच लोगों के फंसे होने की आशंका है

Building Collapsed In Mumbai: मुंबई के बांद्रा इलाके में बुधवार को बहुमंजिला इमारत गिर गई। बताया जा रहा है कि ये हादसा अपराह्न करीब 3 बजकर 55 मिनट पर हुआ जिसके बाद दमकल की गाड़ियां तुरंत मौके पर पहुंचीं और राहत और बचाव कार्य में जुट गईं। इस  घटना में करीब नौ लोग घायल हो गए। घायलों को वीएन देसाई अस्पताल और भाभा अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायलों में से एक की पहचान फकारे आलम मोहम्मद इस्माइल शाह के रूप में हुई है, जिसकी हालत गंभीर बताई जा रही है और उसका बांद्रा भाभा अस्पताल में इलाज चल रहा है।

बेहराम नंगर में हुआ हादसा

घायलों में से छह को मुंबई दमकल विभाग के कर्मियों ने मलबे से बाहर निकाला। हादसा बांद्रा पूर्व में रजा मस्जिद के पास बेहराम नगर में हुआ है। बीएमसी ने कहा कि मौके पर दमकल की पांच गाड़ियां, एक बचाव वैन और छह एंबुलेंस भेजी गई हैं। मलबे में फंसी तीन महिलाओं सहित छह लोगों को सुरक्षित बाहर निकाला गया है। मुंबई में कई इमारतें हैं जो पुरानी हो चुकी है, जर्जर हैं। लेकिन उसके बावजूद भी लोग इन इमारतों में रह रहे हैं। बीते दिनों मध्य मुंबई के ताड़देव इलाके में एक बहुमंजिला इमारत में आग लगने के कारण 6 लोगों की मौत हो गई थी।

ये भी पढ़ें: Delhi Building Collapsed: सब्जी मंडी इलाके में चार मंजिला इमारत गिरी

Mumbai News in Hindi (मुंबई समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर