CM Yogi से मिलकर बोलीं कंगना- रामचंद्र की तरह तपस्वी राजा का यहां राज रहे, आपको शुभकामनाएं योगी जी

फिल्म अदाकारा कंगना रनौत ने आज लखनऊ में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने सीएम योगी को शुभकामनाएं दीं।

Actor Kangana Ranaut meets UP Chief Minister Yogi Adityanath at his residence in Lucknow
Yogi से बोली कंगना- राम की तरह तपस्वी राजा का यहां राज रहे 

मुख्य बातें

  • फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत ने की सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात
  • कंगना ने CM योगी से कहा- रामचंद्र की तरह तपस्वी राजा का यहां राज रहे
  • पिछले साल मुंबई को लेकर दिए बयान की वजह से सुर्खियों में रही थी कंगना

लखनऊ: अभिनेत्री ​कंगना रनौत ने आज लखनऊ में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से उनके आवास पर मुलाकात की। इस दौरान योगी ने कंगना में अयोध्या आने का न्यौता दिया और रामलला के दर्शन करने का आमंत्रण दिया। इसके बाद कंगना ने कहा, 'रामचंद्र की तरह तपस्वी राजा का यहां राज रहे, आपको बहुत शुभकामनाएँ Yogi जी।' कंगना ने मुख्यमंत्री के कार्यों की भूरि भूरि प्रशंसा की और फ़िल्म सिटी को लेकर उन्हें साधुवाद दिया। अपर मुख्य सचिव MSME नवनीत सहगल ने ट्वीट कर बताया कि अभिनेत्री कंगना वन डिस्ट्रिक्ट वन प्रोडक्ट  (ODOP ) की ब्रांड एम्बेसडर होंगी।  भाजपा नेता डॉ. चंद्रमोहन ने योगी और कंगना की मुलाकात का एक वीडियो ट्वीट कर शेयर किया है।

हाल में हुई थी फिल्म रिलीज

 हालांकि यह पता नहीं चल पाया है कि बैठक का एजेंडा क्या था। कंगना ने यह मुलाकात यह ऐसे समय में की है जब उनकी फिल्म थलाइवी जो ऑल इंडिया अन्ना द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (एआईएडीएमके) की सुप्रीमो , दिवंगत  जयललिता के जीवन पर आधारित है, वह ओटीटी प्लेटफार्मों पर रिलीज हो चुकी है और लोगों की अच्छी प्रतिक्रियाएं मिल रही है।

पिछले साल चर्चा में रही थी कंगना

फिल्म क्वीन की अभिनेत्री पिछले साल राजनीतिक विवाद के केंद्र में रहीं जब उन्होंने शिवसेना सांसद संजय राउत की टिप्पणी के जवाब में कथित तौर पर मुंबई की तुलना पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (पीओके) से की थी। जिसके बाद राउत ने कहा था किय यदि उन्हें मुबंई पुलिस से डर लगता है तो उन्हें मुंबई नहीं लौटना चाहिए। इसके जवाब में रनौत ने ट्वीट कर जवाब दिया था। उन्होंने अभिनेता से नेता बनीं उर्मिला मातोंडकर को भी आड़े हाथों लिया था और बाद में उन्हें 'सॉफ्ट पोर्न एक्ट्रेस' कहा था।

Lucknow News in Hindi (लखनऊ समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर