Sesame Face Oil Tips: चेहरे की झुर्रियां और दाग धब्बों को दूर करने के लिए जरूर लगाएं Sesame Face Oil

Sesame Face Oil use Flawless Skin: Sesame Oil(तिल का तेल) हमारे चेहरे को चमकदार और मुलायम बनाता है। इसके इस्तेमाल से चेहरे के दाग धब्बे बहुत जल्द दूर हो जाते हैं।

Flawless Skin Tip use Sesame Face Oil
Sesame Face Oil Tip  

सर्दी के मौसम में अक्सर हमारी त्वचा रूखी हो जाती है, जिसके कारण हमारे चेहरे की चमक बिल्कुल खत्म हो जाती हैं। Sesame(तिल) का तेल में विटामिन ई काफी मात्रा में पाई जाती हैं, जो हमारे चेहरे के लिए बहुत ही फायदेमंद होता है। यह ना केवल हमारे चेहरे को चमकदार बनाता हैं, बल्कि दाग धब्बे और झुर्रियों को भी हमेशा के लिए दूर करता है। क्या आप भी अपने चेहरे के दाग धब्बों को दूर करना चाहते हैं, अगर हां तो इस फेस ऑयल का इस्तेमाल जरूर करें। यकीन मानिए यह आपके चेहरे को इतना खूबसूरत बना देगा कि आपको अपने चेहरे को बार-बार शीशे में देखने का मन करेगा। यहां आप देख सकते है, Sesame Face Oil लगाने का तरीका।

Sesame Face Oil की सामग्री

  • - 1 टेबलस्पून तिल का तेल (Sesame Oil)
  • - 1 टेबलस्पून बादाम का तेल
  • - 2 टेबलस्पून विटामिन ई ऑयल
  • - 1 टेबलस्पून विटामिन सी ऑयल 
  • - 10 ड्रॉप एसेंशियल ऑयल 

Sesame Face Oil लगाने का तरीका

  1. - Sesame Face Oil(तिल का तेल) का चेहरे पर इस्तेमाल करने के लिए सबसे पहले एक बर्तन में 1 टेबलस्पून तिल का तेल, 1 टेबलस्पून    बादाम का तेल, 2 टेबलस्पून विटामिन ई कैप्सूल ऑयल 1 टेबलस्पून विटामिन सी ऑयल  और 10 ड्रॉप एसेंशियल ऑयल डालकरअच्छी तरह मिला  लें।
  2. - जब सारी चीजें अच्छी तरह से मिल जाए, तो उसे अपने चेहरे पर सुबह-सुबह लगाएं। इसके इस्तेमाल से आपका चेहरा बहुत ही खिला-खिला नजर आने  लगेगा।
Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर