Jaipur Crime News: जयपुर में पत्नी पर पति की हत्या का शक, परिवार वालों ने थाने में दर्ज कराया मामला

Jaipur Crime News: जयपुर में एक पत्नी पर पति की हत्या करने का आरोप लगा है। दोनों को शादी किए हुए अभी डेढ़ साल हुए थे। आरोप है कि पत्नी मायके से जिस दिन ससुराल आई उसी दिन आटे में नींद की गोलियां मिलाकर खाना बनाया और सबको खिला दिया। रात में किसी की मदद से पति की गला दबाकर हत्या कर दी।

Jaipur Crime News
जयपुर में पत्नी ने पति की गला दबाकर की हत्या (प्रतीकात्मक तस्वीर)  |  तस्वीर साभार: ANI
मुख्य बातें
  • आटे में नींद की गोलियां मिलाकर पूरे परिवार को खिलाई
  • आरोपी पत्नी ने खुद नहीं खाया रात का खाना, मृतक की बहन का आरोप
  • डेढ़ साल पहले हुई थी शादी

Jaipur Crime News: जयपुर में हत्या का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। मानसरोवर थाना इलाके में एक पत्नी ने पति की गला दबाकर हत्या कर दी है। मामले में मृतक के पिता ने थाने में शिकायत कर रिपोर्ट दर्ज कराई है। आरोप है कि पत्नी ने रात के समय अन्य व्यक्ति को घर में बुलाकर उसकी सहायता से पति की हत्या कर दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने जल्द ही किसी नतीजे पर पहुंचने की उम्मीद जताई है। 

पुलिस ने बताया कि सिकराय दौसा हाल बिलवा शिवदासपुरा निवासी धर्म सिंह मीना (50) ने मामला दर्ज कराया है। वह सुमेर नगर विस्तार गोल्यावास में एक फार्म हाउस पर काम करता था। फार्म हाउस पर ही बने मकान में बेटे रवि और बेटी संतोषी के साथ रहता था। बीए फर्स्ट ईयर में पढ़ने वाले बेटे रवि (21) की नवम्बर 2020 में सांगानेर निवासी सुमन (18) से शादी हुई थी। 12वीं क्लास में पढ़ने के कारण सुमन अपने मम्मी-पापा के साथ ही रहती थी। शादी के बाद कभी-कभी ससुराल में मिलने आती थी।

ये है पूरा मामला

मिली जानकारी के अनुसार मृतक की बहन संतोषी का आरोप है कि, 12 मार्च को सुमन ने कॉल कर रवि को ससुराल लेकर चलने के लिए बुलाया था। रात करीब 8 बजे रवि पत्नी सुमन को लेकर घर आया था। मेरे ऑफिस से घर पहुंचने से पहले ही सुमन ने आटा लगाकर रख रखा था। उसने घर पहुंचने पर आटे की रोटियां बना दी। पापा, भाई और मैंने खाना खाया। दो-तीन बार सुमन से खाना खाने को पूछा, लेकिन मन नहीं होने की बात कहकर खाना खाने से मना कर दिया। पिता धर्म सिंह बाहर वाले और मैं पीछे रूम में सोने चली गई। रवि और उसकी पत्नी बीच वाले कमरे में सोने चले गए। आटे में नींद की गोलियां मिली होने के कारण सभी गहरी नींद में सो गए।

हत्या की पहले से प्लानिंग का आरोप

मृतक की बहन संतोषी का कहना है कि, रात करीब 12:30 बजे गेट खुलने-बंद होने की आवाज सुनी थी, लेकिन नींद खुली नहीं। सुबह करीब 7 बजे तक भाई-भाभी का कमरा अंदर से बंद था। आवाज लगाने के बाद भी गेट नहीं खोला। इसके कुछ देर बाद सुमन ने कमरे में आकर कहा दी वो क्या हो गया। कमरे में जाकर देखने पर बेड पर रवि बेहोश पड़ा था। उसके गले पर चोट के निशान थे। साकेत हॉस्पिटल ले जाने पर डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया। आरोप है कि भाई रवि की हत्या के लिए सुमन प्लानिंग करके आई थी। उसी दिन सुमन का ससुराल आना, आटे में नींद की गोलियां मिलाना और रवि की हत्या, सब कुछ प्लान किया हुआ था।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मामला होगा स्पष्ट

मृतक की बहन संतोषी का कहना है कि परिजनों ने रवि की पत्नी सुमन से इस बारे में पूछा। सुमन ने कहा कि देर रात पति रवि ने कंबल का फंदा लगा लिया था। उसकी नींद खुली तो उसने पति को फंदे से लटका देखा। रवि के अंतिम संस्कार के बाद ही सुमन अपने पीहर चली गई। एसएसओ दिलीप कुमार सोनी का कहना है कि उस समय फंदा लगाकर सुसाइड का मामला सामने आया था। परिजन खुद ही लाश लेकर हॉस्पिटल पहुंचे थे। हत्या की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है। एफएसएल रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Jaipur News in Hindi (जयपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर