वीनू गौर के गाने में गरिमा से जीतू बादशाहपुरिया को को मिला धोखा, देखें [VIDEO]

हरियाणवी
Updated Oct 04, 2020 | 22:32 IST

Majbutr Kargi VIDEO Song: फेमस हरियाणवी सिंगर वीनू गौर का सैड सॉन्ग 'मजबूर कर गई' Sonoteck के ऑफिशल यूट्यूब चैनल पर रिलीज हो चुका है। गाने में जीतू बादशाहपुरिया और गरिमा नजर आ रहे हैं।

वीनू गौर लोकप्रिय हरियाणवी गायक है जिनके गाने हरियाणवी सुनने वालों के दिलों पर छाए रहते हैं। वीनू गौर ने अपने सिंगिंग के करियर में एक से एक सुपरहिट गाने दिए हैं। अभी हाल ही में उनका एक नया सैड सॉन्ग 'मजबूर कर गई' सोनोटेक के ऑफिशल यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुआ है। गाने को कुछ ही घंटों में लाखों व्यूज मिल चुके हैं।

गाने में देखा जा सकता है कि जीतू बादशाहपुरिया गरिमा से बेहद प्यार करते हैं और गरिमा के बर्थडे पर उन्हें एक सरप्राइज गिफ्ट देने जाते हैं लेकिन गरिमा किसी दूसरे लड़के के साथ बैठकर कॉफी पी रही होती हैं और वीनू गौर को देख कर अनदेखा कर देती हैं।

इस बात से वीनू गौर का दिल टूट जाता है और वह गाने में कहते हैं कि जो कभी हुक्का पीने पर मना कर देती थी आज दारु पीने पर मजबूर कर दी। गाने में जीतू बादशाहपुरिया गरिमा को भुलाने के लिए शराब के नशे में चूर हो जाते हैं। गाने को लिखा है अतुल शर्मा ने और म्यूजिक जी आर म्यूजिक ने दिया है।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर