Haryanvi Song:सोनिका सिंह के प्यार में सुरेंद्र रोमियो हैं मेहरबान, अपने पत्नी के लिए खड़ी कर देंगे पूरी दुकान

हरियाणवी
Updated Dec 06, 2020 | 13:12 IST

Surender Romio Renuka Panwar Sonika Singh Ka gana: सुरेंद्र रोमियो, रेनुका पवार और सोनिका सिंह का नया गाना जुत्ति तिलेदार बन रहा है दर्शकों का पहला पसंदीदा गाना।

अक्सर कई गानों में मियां बीवी के बीच में होने वाले तकरार को दिखाया जाता है लेकिन सुरेंद्र रोमियो, रेनुका पवार और सोनिका सिंह का नया गाना जुत्ति तिलेदार है सबसे अलग। इस गाने में सुरेंद्र रोमियो और रेनुका पवार की आवाज दर्शकों को बहुत पसंद आ रही है वहीं सोनिका सिंह अपनी अदाओं से दर्शकों का दिल जीत रही हैं।

 गाने में देखा जा सकता है कि सोनिका सिंह अपने पति सुरेंद्र रोमियो से जुत्ति मांगती हैं और बिना किसी नाराजगी या नखरा किए बिना सुरेंद्र रोमियो उनकी यह मांग मान लेते हैं। इतना ही नहीं सुरेंद्र उनके लिए बहुत कुछ लाने का वादा करते हैं जिन्हें सुनकर सोनिका सिंह खुशी के मारे उछलने लगती हैं।

इस गाने में सोनिका सिंह ने जमकर डांस किया है, सुरेश इंदोरा के डांस ग्रुप ने उनका साथ देते हुए इस गाने पर चार चांद लगा दिया है। आपको बता दें एंडी दहिया ने इस गाने को लिखा है वहीं जी आर म्यूजिक ने इस गाने का म्यूजिक दिया है। आप यह मजेदार हरियाणवी गाना यहां सुन सकते हैं। 
 

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर